उत्तराखण्ड समाचारराजनीति

इस दिन उत्तराखंड आ रहे हैं सीएम योगी और रक्षामंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पहली जनसभा पूर्वाह्न 11.30 बजे गोचर में होगी। इसके बाद वह अपराह्न दो बजे लोहाघाट में चुनावी रैली करेंगे। शाम चार बजे वह काशीपुर पहुंचेंगे जहां उनकी एक जनसभा होगी।वहीं इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री 11 अप्रैल को ऋषिकेश में जनसभा करेंगे। 

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं। कांग्रेस और बीजेपी के स्टार प्रचारकों के चुनावी दौरे जारी हैं। इसी कड़ी में अब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनावी प्रचार को धार देने उत्तराखंड आने वाले है। उनका दौरा तय हो गया है।

जहां एक और पीएम मोदी के आने की तैयारियां चल रही है। वहीं अब दोनों स्टार प्रचारकों की जनसभा की भी तैयारियां तेज हो गई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कुमाऊं मंडल में भाजपा को और मजबूती देने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को हल्द्वानी पहुंच रहे हैं।

यहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को श्रीनगर गढ़वाल और उसके बाद रुड़की में जनसभा करेंगे।पार्टी उनकी एक जनसभा अल्मोड़ा और दूसरी सहसपुर में कराने का प्रयास कर रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि सीएम योगी से पहले 12 अप्रैल को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने आएंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पहली जनसभा पूर्वाह्न 11.30 बजे गोचर में होगी। इसके बाद वह अपराह्न दो बजे लोहाघाट में चुनावी रैली करेंगे। शाम चार बजे वह काशीपुर पहुंचेंगे जहां उनकी एक जनसभा होगी।वहीं इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री 11 अप्रैल को ऋषिकेश में जनसभा करेंगे। इस जनसभा की इस तरह से रचना बनाई गई है कि इसमें तीन लोकसभा सीटों की 24 विधानसभा क्षेत्र के लोग आएंगे। पार्टी ने एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights