आनन्द भैरूजी मंदिर में 6 एसी भेंट

इस समाचार को सुनें...

सुनील कुमार माथुर

कहते हैं कि इस देश में भामाशाहों की कोई कमी नहीं हैं । बस सही समय पर सही मार्ग दर्शन की आवश्कता है । आप तो बस सेवा का उन्हें मौका दीजिये वे हाजिर हैं चूंकि वे जानते है कि नि : स्वार्थ भाव की सेवा में जो आनंद हैं वह आनंद कहीं ओर नहीं हैं । सेवा ही हमारा परम धर्म हैं । बस आप तो सेवा कीजिये , फल परमात्मा अवश्य ही देगे ।

श्री राज राजेस्वरी मंदिर और आनंद भैरु जी ट्रस्ट की नव नियुक्त कार्यकारिणी ने मन्दिर परिसर के मुख्य हाल में एसी लगा कर हॉल को पूर्ण वातानुकूलित करने का पूर्व में निर्णय लिया था। कार्यकारिणी का यह निर्णय उस वक्त सफल हो गया जब छिपिबाडी
मोहल्ला निवासी स्व. मंछाराम जी माथुर(भूतपूर्व पदाधिकारी आनंद भैरु ट्रस्ट) एवं उनकी धर्मपत्नी स्व.श्रीमती शान्ति माथुर की मधुर स्मृति में उनके सुपुत्र राजेन्द्र माथुर “कोमल” एवं महेश माथुर ने मंदिर के मुख्य हॉल की क्षमता अनुसार 6 एसी मय फिटिंग करवा के आनन्द भैरु जी मंदिर में समर्पित किये है।

जिसके कारण मंदिर का मुख्य हॉल पूर्ण रूप से वातानुकूलित हो गया । श्री आनंद भैरु ट्र्स्ट की सम्पूर्ण कार्यकारिणी की ओर से राजेन्द्र ” कोमल और महेश माथुर ( पप्पू सा) के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ बहुत बहुत साधुवाद और आभार व्यक्त किया गया । वही समस्त कायस्थ बंधुओं ने इन भामाशाहों के नेक कार्य पर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया और समाज के अन्य भामाशाहों से भी अपील की है कि वे नि : स्वार्थ भाव से सेवा कर समाज के उत्थान व विकास में आगे आकर सहयोग करे।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

सुनील कुमार माथुर

स्वतंत्र लेखक व पत्रकार

Address »
33, वर्धमान नगर, शोभावतो की ढाणी, खेमे का कुआ, पालरोड, जोधपुर (राजस्थान)

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar