*****

*****

अपराधउत्तर प्रदेश

राशन वितरण में सामने आई गड़बड़ी, कांटे वाले तराजू से सामग्री…

राशन वितरण में सामने आई गड़बड़ी, कांटे वाले तराजू से सामग्री तौलता दिखा विक्रेता, पढ़ें मामला… इससे उपभोक्ताओं को पूरा राशन नहीं मिल रहा है। मौदहा विकास खंड के सिसोलर ग्राम पंचायत के कोटेदार का तराजू वाले कांटे से तौल करने का वीडियो वायरल हो रहा है। डीएसओ बीके शुक्ला का कहना है कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

हमीरपुर। हमीरपुर जिले में राशन वितरण में पारदर्शिता लाने के लिए सभी उचित दर विक्रेताओं को ई-पास मशीन से तौल कर वितरण के निर्देश दिए गए हैं। वहीं, घटतौली करने के लिए जिले में राशन विक्रेता ई-पास के स्थान पर कांटा-बाट वाले तराजू का इस्तेमाल कर रहे हैं।

इससे उपभोक्ताओं को पूरा राशन नहीं मिल रहा है। मौदहा विकास खंड के सिसोलर ग्राम पंचायत के कोटेदार का तराजू वाले कांटे से तौल करने का वीडियो वायरल हो रहा है। डीएसओ बीके शुक्ला का कहना है कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

आपदा के 15 दिन बाद पैदल मार्ग हुआ दुरुस्त, 19 किलोमीटर रास्ते…


राशन वितरण में सामने आई गड़बड़ी, कांटे वाले तराजू से सामग्री तौलता दिखा विक्रेता, पढ़ें मामला... इससे उपभोक्ताओं को पूरा राशन नहीं मिल रहा है। मौदहा विकास खंड के सिसोलर ग्राम पंचायत के कोटेदार का तराजू वाले कांटे से तौल करने का वीडियो वायरल हो रहा है। डीएसओ बीके शुक्ला का कहना है कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights