अतरंगी

इस ऑमलेट को खाने पर मिल रहे हैं 50 हजार, पांच दिन नहीं लगेगी भूख, देखें वीडियो

इस ऑमलेट को बनाने में पंद्रह अंडे का इस्तेमाल किया जाता है। एक पूरे अमूल बटर के पैकेट में इस अंडे को पकाया जाता है। इसमें काफी मात्रा में चीज, पनीर और कई सब्जियां मिलाई जाती है। ऑमलेट में चार ब्रेड भी लगाए जाते हैं।

दुनिया में कई तरह के फूडी आपने देखे होंगे। इन फूडी लोगों के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज सामने आते हैं। हाल ही में गुरुग्राम के एक फूड स्टॉल ओनर ने भी लोगों को अजबगजब फ़ूड चैलेंज दिया है। इस शख्स ने दावा किया है कि अगर कोई उसके द्वारा बनाए गए स्पेशल चीज ऑमलेट को दस मिनट में खत्म कर दिया तो वो उसे पचास हजार रुपये का इनाम देगा।

Read This Also : लड़की को है ऐसी बीमारी, मुस्कुरा भी नहीं सकती; हंसती और रोती है तो…

इस ख़ास ऑमलेट को बनाने का तरीका भी शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस ऑमलेट की मेकिंग देखने के बाद सभी हैरान रह गए। इस खास ऑमलेट को बनाने वाले का दावा है कि इसे खाने के बाद आपको अगले पांच दिन तक भूख नहीं लगेगी। शख्स का कहना है कि चैलेंज शुरु करने के बाद से अब तक किसी ने इसे पूरा नहीं किया है। कोई भी दस मिनट में इसे खत्म नहीं कर पाता है।

इस ऑमलेट को बनाने में पंद्रह अंडे का इस्तेमाल किया जाता है। एक पूरे अमूल बटर के पैकेट में इस अंडे को पकाया जाता है। इसमें काफी मात्रा में चीज, पनीर और कई सब्जियां मिलाई जाती है। ऑमलेट में चार ब्रेड भी लगाए जाते हैं। एक बार जब ऑमलेट तैयार हो जाती है तब इसके ऊपर एक और पूरे पैकेट बटर को पिघला कर डाला जाता है।

Read This Also : भरपेट खाना खाया और टिप में दिए 20 लाख

गुरुग्राम के हुडा मार्केट में राजीव ऑमलेट ने इस चैलेंज को शुरू किया है। इसकी कीमत रखी गई है चार सौ चालीस रुपए। यानी चार सौ चालीस का ये ऑमलेट आपको पचास हजार कमाने का मौका दे सकता है। इस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोगों ने कमेंट में लिखा कि इस ऑमलेट के साथ पचास हार्ट अटैक भी फ्री मिलेंगे। एक ने लिखा कि इस तरह के अनहेल्दी फ़ूड को प्रमोट नहीं करना चाहिए। इतना बटर हेल्थ के लिए अच्छा नहीं होता।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights