*****

*****

अपराधराष्ट्रीय समाचार

खूब खर्चा करवाती थी दूसरी बीवी, पति खर्च पूरा न कर सका तो…

खूब खर्चा करवाती थी दूसरी बीवी, पति खर्च पूरा न कर सका तो कर दिया कांड, ऐसे खुला राज… साथ ही दो अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर के झांसी रोड इलाके का है। यहां 13 अगस्त को विक्की फैक्ट्री के पास अपने भाई संदेश के साथ बाइक पर जा रही दुर्गावती को इको स्पोर्ट्स कार द्वारा टक्कर मारी गई थी।

ग्वालियर। ग्वालियर जिले में दूसरी पत्नी के खर्चे से तंग आकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या की साजिश कर अपने साथियों की मदद से बाइक से भाई के साथ जा रही पत्नी की इको स्पोर्ट्स कार से एक्सीडेंट करा दिया। घायल पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। लेकिन पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो हत्या के इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही दो अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर के झांसी रोड इलाके का है। यहां 13 अगस्त को विक्की फैक्ट्री के पास अपने भाई संदेश के साथ बाइक पर जा रही दुर्गावती को इको स्पोर्ट्स कार द्वारा टक्कर मारी गई थी। इसके बाद दुर्गावती और संदेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जहां दुर्गावती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। लेकिन पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता लगा कि दुर्गावती के पति अजय भार्गव के साथ उसके संबंध पिछले कई दिनों से ठीक नहीं थे। जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि अजय भार्गव ने दुर्गावती से दूसरी शादी की थी और वह अपनी पत्नी के खर्चों से परेशान था। ऐसे में पत्नी को ठिकाने लगाने उसने अपने दोस्तों के साथ पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत की साजिश रची.

जिसमें उसने झांसी के रहने वाले कुछ दोस्तों को इको स्पोर्ट्स कार से ग्वालियर बुलाया और विक्की फैक्ट्री के पास इन आरोपियों ने भाई के साथ जा रही दुर्गावती की बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें दुर्गावती की मौत हुई है। फिलहाल, पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है, जिसमें आरोपी पति और कार के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

चार लोगों की सड़क हादसे में हुई मौत को लेकर भड़के पूर्व विधायक, कहा…


खूब खर्चा करवाती थी दूसरी बीवी, पति खर्च पूरा न कर सका तो कर दिया कांड, ऐसे खुला राज... साथ ही दो अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर के झांसी रोड इलाके का है। यहां 13 अगस्त को विक्की फैक्ट्री के पास अपने भाई संदेश के साथ बाइक पर जा रही दुर्गावती को इको स्पोर्ट्स कार द्वारा टक्कर मारी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights