अपराधराष्ट्रीय समाचार

प्रेम संबंध : 3500 रूपये के चक्कर में गला दबाकर हत्या

प्रेम संबंध : 3500 रूपये के चक्कर में गला दबाकर हत्या… आरोपी रवि पिता शांतिलाल राठौर ने बताया कि उसके लीलाबाई के साथ प्रेम संबंध थे। रवि ने मृतिका से 15 हजार उधार ले रखे थे, जिसमें से 3500 रुपए लौटाने बाकी थे। जिसके लिए लीलाबाई बार बार फोन लगाकर घर आकर बैठने की धमकी देती थी।

रतलाम पुलिस कंट्रोल रूम पर शनिवार दोपहर प्रेसवार्ता आयोजित कर एएसपी राकेश खाखा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दिनांक 6 अगस्त को शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम जामदा भीलान तालाब किनारे एक महिला का शव मिला था। जांच में महिला की पहचान लीला बाई पिता उकार झोड़िया (38) निवासी बिलडी थाना शिवगढ़ के रूप में हुई। मृतका का पीएम करवाने पर सामने आया कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि लीलाबाई 5 अगस्त को शिवागढ़ तरफ गई थी उसके बाद घर नहीं लौटी। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए साइबर सेल व तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटना शुरू की। इस पर संदिग्ध व्यक्ति रवि पिता शांतिलाल राठौर को अभिरक्षा में लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने साथियों के साथ महिला की हत्या कर शव तालाब किनारे फेंकना कबूल किया।

आरोपी रवि पिता शांतिलाल राठौर ने बताया कि उसके लीलाबाई के साथ प्रेम संबंध थे। रवि ने मृतिका से 15 हजार उधार ले रखे थे, जिसमें से 3500 रुपए लौटाने बाकी थे। जिसके लिए लीलाबाई बार बार फोन लगाकर घर आकर बैठने की धमकी देती थी। जिससे परेशान होकर मैंने अपने साथियों के साथ मिलकर लीलाबाई की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को शिवराज की कार से जामदा भीलान तालाब के किनारे बाजना शिवगढ़ मेन रोड पर फेंक दिया।

जिस प्रेमी के लिए छोड़ा पति और बच्चे, दो साल बाद उससे मिला ऐसा धोखा


प्रेम संबंध : 3500 रूपये के चक्कर में गला दबाकर हत्या... आरोपी रवि पिता शांतिलाल राठौर ने बताया कि उसके लीलाबाई के साथ प्रेम संबंध थे। रवि ने मृतिका से 15 हजार उधार ले रखे थे, जिसमें से 3500 रुपए लौटाने बाकी थे। जिसके लिए लीलाबाई बार बार फोन लगाकर घर आकर बैठने की धमकी देती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights