उत्तराखण्ड समाचार

युवक के साथ भागी विवाहिता को मिला धोखा, जबरन संबंध बनाए

युवक के साथ भागी विवाहिता को मिला धोखा, जबरन संबंध बनाए… कुछ समय बाद आरोपी ने डरा धमकाकर सोने के जेवरात के साथ ही बैंक खाते में जमा करीब नौ लाख रुपये हड़प लिए। आरोपी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया है और उसे धमका रहा है। 

ऊधम सिंह नगर। रुद्रपुर में एक विवाहिता को युवक के प्रेम में पड़कर घर से भागना भारी पड़ गया। विवाहिता का आरोप है कि युवक ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए और डरा धमकाकर जेवरात, बैंक में जमा लाखों रुपये हड़प लिए। उसने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्रांजिट कैंप निवासी विवाहिता ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि दो साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो वह घर से सारा जेवरात लेकर उसके साथ रहने आ गई थी। इस दौरान वह युवक के साथ किराए के मकान में रह रही थी। आरोप है कि युवक ने उससो शारीरिक संबंध बनाए थे।

कुछ समय बाद आरोपी ने डरा धमकाकर सोने के जेवरात के साथ ही बैंक खाते में जमा करीब नौ लाख रुपये हड़प लिए। आरोपी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया है और उसे धमका रहा है। एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मंगलौर में नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक की रैली के दौरान पथराव


युवक के साथ भागी विवाहिता को मिला धोखा, जबरन संबंध बनाए... कुछ समय बाद आरोपी ने डरा धमकाकर सोने के जेवरात के साथ ही बैंक खाते में जमा करीब नौ लाख रुपये हड़प लिए। आरोपी ने उसके साथ रहने से मना कर दिया है और उसे धमका रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights