अपराधउत्तराखण्ड समाचार

रुड़की : आम तोड़ने की सजा, पिलर से बांधकर पिटाई की

रुड़की : आम तोड़ने की सजा, पिलर से बांधकर पिटाई की… लक्सर के करणपुर गांव निवासी मीरा देवी ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा बुधवार को पड़ोसी गांव दाबकी में आम के बाग की रखवाली करता है। बुधवार को गांव के दो बच्चे आम तोड़ रहे थे। इस पर काला ने उन्हें धमकाकर भगा दिया।

लक्सर (रुड़की)। बाग से आम तोड़ने आए बच्चों को बाग की रखवाली कर रहे युवक ने धमकाकर भगा दिया। इससे नाराज एक बच्चे के परिजन युवक को पकड़कर अपने घर ले गए। आरोप है कि युवक को पिलर से बांधकर पिटाई की गई। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है।

लक्सर के करणपुर गांव निवासी मीरा देवी ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा बुधवार को पड़ोसी गांव दाबकी में आम के बाग की रखवाली करता है। बुधवार को गांव के दो बच्चे आम तोड़ रहे थे। इस पर काला ने उन्हें धमकाकर भगा दिया। इसकी जानकारी बच्चों ने अपने परिवार को दी। आरोप है कि बच्चों के परिजन बाग में आए और उसे पकड़कर अपने घर ले गए।

आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे मकान के पिलर से बांधकर पिटाई कर दी। किसी ने इसकी सूचना उसकी मां को दी। मां ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस से पहले ही आरोपी घर से फरार हो गए। पुलिस ने उसे खोलकर अस्पताल में भर्ती कराया।

कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि तहरीर के आधार पर दाबकी गांव निवासी जोगिंदर, उसके बेटे जॉनी, प्रदीप व कृष्ण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही चारों की तलाश की जा रही है।

डॉ. पूजा शैलानी को मिली पीएचडी की उपाधि, गौरवान्वित हुई देवभूमि


रुड़की : आम तोड़ने की सजा, पिलर से बांधकर पिटाई की... लक्सर के करणपुर गांव निवासी मीरा देवी ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा बुधवार को पड़ोसी गांव दाबकी में आम के बाग की रखवाली करता है। बुधवार को गांव के दो बच्चे आम तोड़ रहे थे। इस पर काला ने उन्हें धमकाकर भगा दिया।

ई-रिक्शा का संचालन करने की मांग, कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights