उत्तराखण्ड समाचार

असिस्टेंट प्रोफेसर बनीं डॉ. पूजा शैलानी

असिस्टेंट प्रोफेसर बनीं डॉ. पूजा शैलानी… पूजा की माता आशा देवी शैलानी सिंचाई विभाग श्रीनगर से सेवानिवृत्त हैं जिनके अथक प्रयास से ही पूजा को अच्छी शिक्षा और संस्कार मिले हैं। उनका कहना है कि पूजा ने अपने पिता का नाम रोशन किया है साथ ही अपने क्षेत्र पीपलकोटी का नाम रोशन किया है।

देहरादून। पूजा का लोक सेवा आयोग उत्तराखंड से असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हो गया है। वर्तमान में वह मैनेजमेंट कॉलेज देहरादून में पढ़ाती हैं। पीएचडी करने के बाद कुछ साल एमकेपी महिला कॉलेज देहरादून में भी पढ़ाया। पूजा की इस कामयाबी से पूरा परिवार में खुशी की लहर है। पूजा की माताजी बहुत खुश हैं।

डा. पूजा शैलानी कहती हैं कि हमें अपनी मिट्टी से जुड़ा रहना चाहिए। मेरी मां ने संघर्ष करना सिखाया है। मेरी माँ ने जीवन भर बहुत संघर्ष किया है, इसका श्रेय मेरी मां, भाई-बहिनो को जाता है। पूजा की माता आशा देवी शैलानी सिंचाई विभाग श्रीनगर से सेवानिवृत्त हैं।

जिनके अथक प्रयास से ही पूजा को अच्छी शिक्षा और संस्कार मिले हैं। उनका कहना है कि पूजा ने अपने पिता का नाम रोशन किया है साथ ही अपने क्षेत्र पीपलकोटी का नाम रोशन किया है।


असिस्टेंट प्रोफेसर बनीं डॉ. पूजा शैलानी... पूजा की माता आशा देवी शैलानी सिंचाई विभाग श्रीनगर से सेवानिवृत्त हैं जिनके अथक प्रयास से ही पूजा को अच्छी शिक्षा और संस्कार मिले हैं। उनका कहना है कि पूजा ने अपने पिता का नाम रोशन किया है साथ ही अपने क्षेत्र पीपलकोटी का नाम रोशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights