_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराध

11वीं की छात्रा से हुआ प्यार, दिया मोबाइल; मना किया तो बुरी तरह पीटा

छह महीने पहले भी छेड़छाड़ की गई थी, लेकिन बहन के भविष्य को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की और समझौता हो गया था। आरोप लगाया कि 16 जनवरी की दोपहर करीब तीन बजे बहन विद्यालय से घर लौट रही थी तभी …

एटा। एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र में अपराधियों के हौंसले बढ़ते जा रहे हैं। एक सिरफिरे आशिक ने विद्यालय से लौट रही छात्रा को इसलिए पीट दिया कि उसने आरोपी की ओर से दिया गया मोबाइल वापस कर दिया। छात्रा की ओर से गांव के ही वीरपाल पर पीटकर घायल करने की रिपोर्ट लिखाई है।

भाई ने बताया कि बहन 11वीं की छात्रा है। वीरपाल करीब छह महीने से लगातार परेशान करता आ रहा है। छह महीने पहले भी छेड़छाड़ की गई थी, लेकिन बहन के भविष्य को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की और समझौता हो गया था। आरोप लगाया कि 16 जनवरी की दोपहर करीब तीन बजे बहन विद्यालय से घर लौट रही थी तभी रास्ता में रोक कर लात घूसों से पिटाई की, इसकी वजह से चोटें आई हैं।

एक नज़र डालें इन खबरों पर –

  1. खुद को बताया PCS अफसर, नौकरी के नाम पर लाखों ठगे
  2. शादी के रस्मों के बीच पहुंची प्रेमिका को देख मंडप से भाग गया दूल्हा
  3. 19 साल में बनी प्रेमिका, 21 साल में पत्नी, 23 साल में गयी जेल

छात्रा का कहना है कि 14 जनवरी को वीरपाल ने गांव के ही बच्चे से घर पर कीपैड मोबाइल बात करने के लिए भेजा था। मैंने मोबाइल के बारे में बताकर भाई को दे दिया था, उसने लौटा दिया। इसी बात को लेकर मेरी पिटाई की गई।

भाई ने बताया कि वीरपाल शादीशुदा है, फिर भी परेशान करता आ रहा है। थाना प्रभारी जयेंद्र प्रसाद मौर्य ने बताया कि छात्रा के साथ वारदात हुई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, मामले की जांच कराई जा रही है।

लड़कियों की लड़ाई का LIVE VIDEO: सड़क पर 2 गुटों में मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights