19 साल में बनी प्रेमिका, 21 साल में पत्नी, 23 साल में गयी जेल | Devbhoomi Samachar

19 साल में बनी प्रेमिका, 21 साल में पत्नी, 23 साल में गयी जेल

शादी के बाद भी नेहा कुमारी अपने प्रेमी राजन कुमार से मिलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पति से नजर छुपा कर अपने प्रेमी से बराबर मिलना जुलना शादी के बाद भी रखी हुई थी। नेहा अपने प्रेमी से मिल रही थी इस बात की भनक किसी तरह पप्पू को लग गयी। पप्पू कुमार ने इसका विरोध किया।

पटना। बिहार पुलिस ने भवन निर्माण विभाग के क्लर्क की हत्या का खुलासा किया तो सब चौंक गए। पटना के खगौल में करीब एक महीने पहले यह हत्या हुई थी। इस हत्या में क्लर्क की 23 वर्षीय पत्नी का हाथ था। दरअसल, 19 साल की उम्र में उसे सोशल मीडिया के जरिए किसी युवक से पहला प्यार हुआ। परिवार वालों ने इसे दरकिनार करते हुए अच्छा घर-परिवार देखकर करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी सरकारी क्लर्क से करा दी। लेकिन, वह पहला प्यार नहीं छोड़ सकी।

शादी के बाद दोनों के बीच पहले की तरह सबकुछ चलता रहा। वह सब भी, जिसे विवाहेतर संबंध का नाम दिया जाता है। जब पति को पता चला तो झंझट शुरू हुआ। तब उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मरवाने के लिए सुपारी दी। घटना पटना के खगौल थाना अंतर्गत दल्लूचक की है, जहां 5 दिसंबर को भवन निर्माण विभाग में पदस्थापित करने लिपिक पप्पू कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर डाली थी। पुलिस ने जब इस मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो जो मामला सामने आया है उसकी कहानी काफी डरावना है।

नेहा कुमारी (23) और राजन कुमार (30) दोनों के बीच लगभग 4 वर्ष पूर्व फेसबुक से बातचीत और चैट शुरू हुआ। इस बीच दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला प्यार में बदल गया और लगातार 2 वर्षों तक दोनों के बीच वह संबंध भी बना जिसे सभ्य समाज शादी के पहले इसकी इजाजत नहीं देता। इस बीच परिवार के दवाब में नेहा कुमारी की शादी पटना के खगौल निवासी पप्पू कुमार से डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी।

शादी के बाद भी नेहा कुमारी अपने प्रेमी राजन कुमार से मिलने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पति से नजर छुपा कर अपने प्रेमी से बराबर मिलना जुलना शादी के बाद भी रखी हुई थी। नेहा अपने प्रेमी से मिल रही थी इस बात की भनक किसी तरह पप्पू को लग गयी। पप्पू कुमार ने इसका विरोध किया। इसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी राजन से मिलकर प्यार के बीच आड़े आ रहे पति को रास्ते से हटाने का खूनी स्क्रिप्ट लिख डाला।

इस घटना को अंजाम देने के लिए नेहा कुमारी ने अपने ही पति की हत्या के लिए एक शूटर को एक लाख बतौर सुपारी के रूप में देना तय किया। जिसकी अग्रिम राशि 65000 रू दिया जा चुका था। पैसा मिलने के बाद शूटर ने नेहा के पति पप्पू कुमार को 5 दिसंबर को खगौल के दल्लू चक में गोलियों से भून डाला। इस बात का खुलासा करते हुए खगौल थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी ने बताया कि अब पुलिस उसे सूटर की तलाश कर रही है, जिसने इस घटना को अंजाम दिया है।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights