अपराध

देह व्यापार का भंडाफोड़, 1500 से 10 हजार रुपये तक में किया जाता था सौदा

देह व्यापार का भंडाफोड़, 1500 से 10 हजार रुपये तक में किया जाता था सौदा… आरोपियों के पास बहुत से फोन नंबरों की लिस्ट भी मिली है। उन्होंने व्हॉट्सएप पर कई ग्रुप बनाए थे। इनके माध्यम से लोगों को तमाम तरह के ऑफर दिए जाते थे।

देहरादून। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक मकान में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। देह व्यापार चलाने वाले दंपती और एक ग्राहक को मौके से गिरफ्तार किया गया है। जबकि, टीम ने बाहर से बुलाई गईं दो युवतियों को मुक्त कराया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के इंचार्ज मनमोहन सिंह नेगी ने बताया कि सेवला कलां क्षेत्र से कई दिनों पहले अनैतिक देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी। इस पर मुखबिरों को सक्रिय किया गया। टीम ने शुक्रवार रात को यहां एक मकान में छापा मारा। एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। दूसरे कमरे से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं। यहां दो युवतियां मौजूद थीं। पूछताछ में पता चला कि मकान में रहने वाले पति-पत्नी ने उन्हें पैसे का लालच देकर बुलाया था।

शुरुआती पूछताछ के बाद टीम ने दिलीप कुमार निवासी लतीफपुर, भगनवानपुर हरिद्वार और उसकी पत्नी सविता को गिरफ्तार कर लिया। वहां आपत्तिजनक हालत में मिले अर्जुन सिंह निवासी चंद्रबनी चोइला को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पति-पत्नी से पूछताछ में पता चला कि इन युवतियों से ये देह व्यापार कराते थे। इसके लिए 1500 से लेकर 10 हजार रुपये तक ग्राहकों से लिया जाता था।

यदि कोई ग्राहक युवतियों को बाहर बुलाता था तो उनसे और पैसे वसूले जाते थे। यहां से बरामद युवतियां आर्थिक रूप से बेहद कमजोर घरों की रहने वाली हैं। मकान से 14 हजार रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों से पता चला कि यह धंधा वे कई साल से कर रहे थे। इसके लिए वे उन मकानों को चुनते थे, जहां मकान मालिक नहीं रहते हैं। ताकि, लोगों से कोई पूछताछ न हो सके। उन्होंने शहर के कई हिस्सों में अवैध देह व्यापार चलाया है।

इस पते पर वे बीते छह माह से भी ज्यादा समय से रह रहे थे। आरोपियों के पास बहुत से फोन नंबरों की लिस्ट भी मिली है। उन्होंने व्हॉट्सएप पर कई ग्रुप बनाए थे। इनके माध्यम से लोगों को तमाम तरह के ऑफर दिए जाते थे। आरोपियों से पूछताछ में कई तरह की जानकारियां मिली हैं। इनका पुलिस सत्यापन कर रही है।

हुआ खुलासा तो चौंक पड़े सभी, 7वीं की छात्रा तीन महीने की प्रेग्नेंट


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

देह व्यापार का भंडाफोड़, 1500 से 10 हजार रुपये तक में किया जाता था सौदा... आरोपियों के पास बहुत से फोन नंबरों की लिस्ट भी मिली है। उन्होंने व्हॉट्सएप पर कई ग्रुप बनाए थे। इनके माध्यम से लोगों को तमाम तरह के ऑफर दिए जाते थे।

शादी का झांसा : किया दुष्कर्म, मार-मार के करवा दिया गर्भपात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights