आपके विचारउत्तराखण्ड समाचार

पेड़ लगाओ, धरा बचाओ : डॉ. सुलोचना सजवाण

पेड़ लगाओ, धरा बचाओ : डॉ. सुलोचना सजवाण, उपस्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य महिपाल सिंह सजवाण, सुरेंद्र सिंह सजवाण, पूरण सिंह बागड़ी, शशि, शकुंतला, मीना, दरबान सिंह विष्ट, अव्वल सिंह भंडारी ने, पढ़ें देहरादून से ओम प्रकाश उनियाल की रिपोर्ट…

टिहरी गढ़वाल ( ग्राम थापली, किलकिलेश्वर(चौरास पट्टी) के नवविवाहित जोड़े विजय चंद (पुत्र रमेश चंद कुमांई) एवं करिशमा (सुपुत्री दिकपाल सिंह सजवाण, ग्राम/पट्टी-भरपूर, टिहरी) ने अपने परिणय-सूत्र बंधन की पावन बेला पर ‘मैती’ संस्था के आंदोलन से प्रेरित होकर एक फलदार पेड़ लगाया।

इस अवसर पर आयोजनकर्ता डॉ. सुलोचना सजवाण (किराड़ा) एवं ज्योति सजवाण ने कहा कि मांगलिक अवसर पर पौधारोपण करना एक पुनीत कार्य है। इससे धरती को नया जीवन मिलता है एवं पर्यावरण शुद्ध होता है।

उपस्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य महिपाल सिंह सजवाण, सुरेंद्र सिंह सजवाण, पूरण सिंह बागड़ी, शशि, शकुंतला, मीना, दरबान सिंह विष्ट, अव्वल सिंह भंडारी ने इस प्रकार के आयोजन की भूरि-भूरि प्रशंसा की एवं सभी को प्रेरणा लेने का आह्वान किया।

चटनी बनानी थी, टमाटर मांगे तो कर दिया पत्नी का मर्डर


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पेड़ लगाओ, धरा बचाओ : डॉ. सुलोचना सजवाण, उपस्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य महिपाल सिंह सजवाण, सुरेंद्र सिंह सजवाण, पूरण सिंह बागड़ी, शशि, शकुंतला, मीना, दरबान सिंह विष्ट, अव्वल सिंह भंडारी ने, पढ़ें देहरादून से ओम प्रकाश उनियाल की रिपोर्ट...

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, दो पार्षद AAP में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights