चटनी बनानी थी, टमाटर मांगे तो कर दिया पत्नी का मर्डर

इस समाचार को सुनें...

चटनी बनानी थी, टमाटर मांगे तो कर दिया पत्नी का मर्डर, आरोपी के पिता इन्दरसाय अगरिया ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू टमाटर लेने पड़ोसियों के घर जा रही थी। बेटे ने मना किया जिसे लेकर दोनों में बहस हो गई…

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने अपनी पत्नी को इसलिए मारा क्योंकि उसने चटनी बनाने के लिए पड़ोसी से टमाटर मांग लिया था और उसे लेने उसके घर जा रही थी। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी भगत राम अगरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह घटना लैलूंगा विधानसभा के भेडीमुडा गांव में गुरुवार रात हुई। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया 50 साल के भगत राम अगरिया ने डंडे से वार कर अपनी पत्नी दिलो बाई अगरिया (45) की हत्या कर दी। क्योंकि उसके मना करने के बावजूद उसकी पत्नी पड़ोस के घर टमाटर मांगने जा रही थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रावाई की जा रही है।

घटना की सूचना पर तत्काल रात पुलिस मौके पर पहुंची। महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और आरोपी मौके से फरार था। परिजनों की सूचना पर दबिश देकर वारदात के कुछ ही घंटे में आरोपी को पकड़कर थाने लाया गया। फिर कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया।

आरोपी के पिता इन्दरसाय अगरिया ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू टमाटर लेने पड़ोसियों के घर जा रही थी। बेटे ने मना किया जिसे लेकर दोनों में बहस हो गई और भगत राम घर के बाहर पड़ा बांस का डंडा लेकर आया और बहू को पीटने लगा। जिसके बाद उसे गंभीर चोट आई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। आरोपी के पिता के बयान पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

साभार

छात्र नेता को पुलिस ने पकड़ा तो बोला “इनोवा में जायेंगे हम”


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

चटनी बनानी थी, टमाटर मांगे तो कर दिया पत्नी का मर्डर, आरोपी के पिता इन्दरसाय अगरिया ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू टमाटर लेने पड़ोसियों के घर जा रही थी। बेटे ने मना किया जिसे लेकर दोनों में बहस हो गई...

हिना खान का पब्लिसिटी षड़यंत्र : न बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया, न ब्रेकअप हुआ

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar