छात्र नेता को पुलिस ने पकड़ा तो बोला “इनोवा में जायेंगे हम”

इस समाचार को सुनें...

छात्र नेता को पुलिस ने पकड़ा तो बोला “इनोवा में जायेंगे हम”, पुलिस ने मामले को शांत कराया। इस दौरान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता आयुष प्रियदर्शी वहां पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से भिड़ गए।

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में छात्र नेता का पुलिस से भिड़ने और बहस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। छात्र नेता को हिरासत में लेने के बाद युवक ने थाने जाने के लिए इनोवा गाड़ी की मांग की। इतना ही नहीं, पुलिस वालों से कहा कि थाने नहीं जेल जाऊंगा, लेकिन गाड़ी अखिलेश भैया वाली इनोवा होनी चाहिए।

वायरल वीडियो शहर के प्रसिद्ध केबी पीजी कॉलेज का है। यहां कॉलेज के कैंपस में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने डॉ। भीमराव अंबेडकर परिनिर्वाण दिवस समारोह मना रहे थे। कार्यक्रम में समाजवादी छात्र सभा के कुछ छात्र पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद बवाल शुरू हो गया।

छात्रों के आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने मामले को शांत कराया। इस दौरान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता आयुष प्रियदर्शी वहां पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से भिड़ गए। मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति से कहा यह मैनपुरी और रामपुर नहीं है।

इस बीच जब पुलिसवालों ने छात्र नेता को हिरासत में लिया, तो उसने पुलिस वालों से उनकी सरकारी गाड़ी से जाने के बजाय इनोवा गाड़ी की मांग की। उन्होंने कहा कि इनोवा गाड़ी में ले चलिए। हालांकि, पुलिस ने उसकी बात को अनसुना कर दिया और उसे टाटा सूमो में बैठाकर ले गए। छात्र नेता का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सात जन्मों के लिए ताजमहल में लिए 7 फेरे


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

छात्र नेता को पुलिस ने पकड़ा तो बोला "इनोवा में जायेंगे हम", पुसिल ने मामले को शांत कराया। इस दौरान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता आयुष प्रियदर्शी वहां पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से भिड़ गए।

AAP की जीत के पांच बड़े कारण, ऐसे पलटा BJP का खेल

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar