एमसीडी चुनाव में ‘आप’ पर विश्वास जताया

इस समाचार को सुनें...

एमसीडी चुनाव में ‘आप’ पर विश्वास जताया, दिल्ली एमसीडी के चुनाव में बहुमत हासिल कर आप कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे हैं। जीत की खुशखबरी में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। देहरादून से ओम प्रकाश उनियाल की कलम से…

दिल्ली एमसीडी में आप ने बड़ी जीत हासिल कर यह जता दिया कि धीरे-झीरे कमल के प्रति लोगों का मोहभंग हो रहा है। आप और भाजपा के बीच टक्कर कांटे की रही। जबकि दोनों ने एक-दूसरे की टांग खिंचाई में किसी प्रकार की कोर-कसर नहीं छोड़ी थी। मतदाताओं ने इस बार आप पर विश्वास जताया।

पिछले 15 साल से एमसीडी पर सत्ता जमाए बैठी भाजपा को उखाड़ फेंका। कांग्रेस तो इस कदर सिमट कर रह गयी कि भविष्य में भी उभरने की उम्मीद कम है। अब दिल्ली में भी आप की भी डबल इंजन सरकार हो गयी। बेशक, गुजरात व हिमाचल के विधानसभा चुनावों में आप पिछड़ सकती है। इससे पहले उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में भी आप अपना खाता तक नहीं खोल पायी थी।

दिल्ली एमसीडी के चुनाव में बहुमत हासिल कर आप कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे हैं। जीत की खुशखबरी में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान 230 सीट के टारगेट की परिकल्पना की थी। जो कि 134 पर ही थम गयी। दूसरी तरफ एमसीडी का मेयर भाजपा का बनने का दावा भाजपा नेता ताल ठोककर कर रहे हैं।

वहीं आप भी अपनी पार्टी का मेयर बनने की बात कर रही है। मेयर बनाने का गणित किस दल का कितना सटीक बैठेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। कुछ भी हो ‘आप’ के सामने अभी चुनौतियां काफी हैं।

छात्र नेता को पुलिस ने पकड़ा तो बोला “इनोवा में जायेंगे हम”


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

एमसीडी चुनाव में 'आप' पर विश्वास जताया, दिल्ली एमसीडी के चुनाव में बहुमत हासिल कर आप कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे हैं। जीत की खुशखबरी में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। देहरादून से ओम प्रकाश उनियाल की कलम से...

उत्तराखंड : प्लास्टिक पैकेजिंग से जुड़े 1,724 उद्योगों की NOC रद्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar