हिना खान का पब्लिसिटी षड़यंत्र : न बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया, न ब्रेकअप हुआ

इस समाचार को सुनें...

हिना खान का पब्लिसिटी षड़यंत्र: न बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया, न ब्रेकअप हुआ, इस मर्डर मिस्ट्री को प्रमोट करने के लिए हिना ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। सीरीज में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर, चंदन रॉय सान्याल नजर आएंगे।

नई दिल्ली। वाह भई वाह! मान गए टीवी एक्ट्रेस हिना खान को। लगता है हिना सिंगर नेहा कक्कड़ से इंस्पायर हो गई हैं। तभी हिना खान ने अपने फैंस को गच्चा देना सीख लिया है। प्रमोशन की आड़ में कैसे फैंस के इमोशंस को ताक पर रखना है, हिना जान गई हैं। सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट में हिना ने ऐसा कुछ लिखा कि लोग ब्रेकअप के कयास लगाने लगे। पर नतीजा तो कुछ और ही निकला।

हिना खान का बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। हिना और रॉकी आज भी साथ हैं। हिना खान ने ये सब अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के लिए किया था। उनकी नई सीरीज आ रही है जिसका टीजर रिलीज हुआ है। सीरीज का नाम है षड़यंत्र, जिसमें कई राज बेनकाब होंगे, धोखे का सच सामने आएगा। टीजर को हिना खान के अलावा उनके बॉयफ्रेंड ने भी शेयर किया है। इस सीरीज में हिना झूठ और फरेब के जाल में फंसी हैं। आखिर इस षडयंत्र को किसने रचा है उसका खुलासा सीरीज में होगा।

इस मर्डर मिस्ट्री को प्रमोट करने के लिए हिना ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। सीरीज में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर, चंदन रॉय सान्याल नजर आएंगे। इस टीजर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए हिना ने लिखा है- धोखा ही एकमात्र सच है जो टिका रहता है। ये वही लाइन है जो हिना ने बीती रात इंस्टा स्टोरी पर लिखी थी। इसी पोस्ट को पढ़कर लोगों ने उनके और रॉकी के ब्रेकअप की अटकलें लगाई थीं।

दूसरे पोस्ट में हिना ने रिलेशनशिप पर लिखा था- जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा विश्वास करने के लिए खुद को माफ करना ना भूलें। कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देखता है। हिना की ये पोस्ट देख फैंस परेशान हो गए थे और हिना के लिए चिंतित होने लगे। मगर अब हिना ने सस्पेंस रिवील कर दिया है। ब्रेकअप की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हिना खान और रॉकी हैप्पी कपल हैं। हिना की ये सीरीज कब रिलीज होगी, इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है।

बेटी हुयी पैदा, ससुराल वालों ने की बेरहमी से पिटाई, महिला की मौत


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हिना खान का पब्लिसिटी षड़यंत्र: न बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया, न ब्रेकअप हुआ, इस मर्डर मिस्ट्री को प्रमोट करने के लिए हिना ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। सीरीज में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर, चंदन रॉय सान्याल नजर आएंगे।

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar