अपराधराष्ट्रीय समाचार

साली को भगा ले गया जीजा, 4 दिन तक किया रेप

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बाद में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.

पीड़िता को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया. वहां से उसे नारीशाला भेजा गया है. आरोपी ने बालिका को 4 दिन तक अपने साथ रखा और लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष कनीज फातमा ने बताया कि मामला कोटा के नयापुरा थाना इलाके से जुड़ा है. रेप के आरोपी की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी.

आरोपी मजदूरी का काम करता है. वो शराब का आदी है. इसके कारण आरोपी और उसकी पत्नी के बीच आये झगड़े होते रहते थे. इसी बात से तंग आकर डेढ़ माह से उसकी पत्नी पीहर रहने लगी थी. कुछ दिन पहले आरोपी कॉलेज से अपनी 17 वर्ष की साली को भगाकर अपने गांव ले गया.

पीड़ित किशोरी फर्स्ट ईयर में पढ़ती है. किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने नयापुरा थाना पुलिस में शिकायत दी. उसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर आरोपी की तलाश की और बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पीड़ित को बरामद कर लिया.


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

साभार


Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights