*****

*****

अपराधउत्तराखण्ड समाचार

पिथौरागढ़ के दो युवकों को 16.32 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा

पिथौरागढ़ के दो युवकों को 16.32 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा, एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज… पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल देऊपा ने बताया कि दोनों युवकों हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर ला रहे थे।

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने पिथौरागढ़ जिले के दो युवकों को 16.32 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है।

अल्मोड़ा के कोतवाल जगदीश चंद्र देऊपा और एसओजी प्रभारी कुंदन रौतेला टीम के साथ चेकिंग अभियान पर थे। लोधिया बैरियर से क्वारब की ओर हल्द्वानी रोड पर टीम को दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए।

दोनों की चेकिंग की गई तो महिपाल सिंह निवासी ग्राम नैनोली, गंगोलीहाट पिथौरागढ़ के पास से 8 ग्राम और रोहित कुमार निवासी ग्राम पिल्खी गंगोलीहाट, पिथौरागढ़ के पास से 8.32 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल देऊपा ने बताया कि दोनों युवकों हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर ला रहे थे।

नशा तस्करों पर एसटीएफ की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, साढ़े चार…


पिथौरागढ़ के दो युवकों को 16.32 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा, एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज... पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल देऊपा ने बताया कि दोनों युवकों हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर ला रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights