अपराधराष्ट्रीय समाचार

इलाके में दहशत : धारदार हथियार से पति-पत्नी और बेटी की हत्या

इलाके में दहशत : धारदार हथियार से पति-पत्नी और बेटी की हत्या… हालांकि इस हत्या के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं इस हत्या के बाद कोहराम मच गया है। घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव पोस्टमाॅर्टम के लिए हाॅस्पिटल भेजा है।

बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 में शनिवार सुबह पति-पत्नी और पुत्र-पुत्री का धारदार हथियार से गला रेत दिया। इस घटना में परिवार के बुजुर्ग नागो सिंह के 40 साल के बेटे संजीवन सिंह उनकी पत्नी संजीता देवी और 10 साल की बेटी सपना कुमारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि 7 साल के बेटे अंकुश कुमार को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा भेजा गया है।

हालांकि इस हत्या के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं इस हत्या के बाद कोहराम मच गया है। घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव पोस्टमाॅर्टम के लिए हाॅस्पिटल भेजा है। फिलहाल पुलिस मामल की जांच में जुटी है।

पुलिस के बयान के अनुसार संजीवन सिंह के सिर में छेद है। ऐसे में पुलिस गोली मारकर हत्या की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस के अनुसार जब संजीवन महतो घर में अपने परिवार के साथ सो रहे थे तभी बदमाश घर में घुसे। बदमाशों ने सभी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

सृजनशीलता और नवाचार की नई पहल: ‘साईं सृजन पटल’ का शुभारंभ


इलाके में दहशत : धारदार हथियार से पति-पत्नी और बेटी की हत्या... हालांकि इस हत्या के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं इस हत्या के बाद कोहराम मच गया है। घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव पोस्टमाॅर्टम के लिए हाॅस्पिटल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights