अपराधराष्ट्रीय समाचार

कलयुगी बेटे ने मां-बाप पर किया लाठियों से हमला, पड़ोसियों ने बचाया

कलयुगी बेटे ने मां-बाप पर किया लाठियों से हमला, पड़ोसियों ने बचाया… शोर शराबा करने पर आसपास के पड़ोसी आये और उनको छुड़ाया उसके बाद भी मारपीट कर जान से मारने की धमकियां देते हुए नवीन कुमार घर से फरार हो गया। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

सीकर। सीकर जिला मुख्यालय के तेजारो के मोहल्ले में एक कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप और दादी पर लाठियों से हमला कर दिया। मारपीट के बाद आरोपी बेटा माता-पिता को घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया। सीकर के तेजारो के मोहल्ले निवासी विनोद कुमार ने कोतवाली थाना में अपने पुत्र और पुत्रवधू के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

मुकदमे के अनुसार विनोद कुमार ने बताया गुरुवार सुबह वह अपने घर पर प्रथम मंजिल में सो रहे थे। तभी अचानक पुत्र नवीन कुमार कमरे में आकर गाली-गलौज कर घर से बाहर निकल जाने की धमकी देने लगा। विरोध करने पर पुत्र नवीन और पुत्रवधू निकिता लात-घूसों से मारपीट करने लगे और घसीट कर बाहर निकालने लगे बचाव में पत्नी केसरी के बीच बचाव करने पर लाठियों व लोहे की पाइपों से मारपीट करने लगा।

शोर शराबा करने पर आसपास के पड़ोसी आये और उनको छुड़ाया उसके बाद भी मारपीट कर जान से मारने की धमकियां देते हुए नवीन कुमार घर से फरार हो गया। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

चीड़वासा में नाले में अचानक बढ़ा पानी, पुलिया टूटने से दिल्ली के दो यात्री बहे


कलयुगी बेटे ने मां-बाप पर किया लाठियों से हमला, पड़ोसियों ने बचाया... शोर शराबा करने पर आसपास के पड़ोसी आये और उनको छुड़ाया उसके बाद भी मारपीट कर जान से मारने की धमकियां देते हुए नवीन कुमार घर से फरार हो गया। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights