उत्तराखण्ड समाचार

Pithoragarh : लड़की पर बनाया धर्म-परिर्वन का दबाव

Pithoragarh : लड़की पर बनाया धर्म-परिर्वन का दबाव… तहरीर में कहा गया है कि इस युवक द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला कर घर से 60-70 हजार की नकदी व लड़की की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुरा कर ले गया है। युवक पर यह भी आरोप लगाया है कि उसकी मांंगें पूरी नहीं होने पर लड़की की सारी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय से लगे पुनेड़ी गांव निवासी एक व्यक्ति ने दूसरे संप्रदाय के युवक पर अपनी पुत्री को बहला फुसला कर ले जाने तथा धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। कोतवाली में इस मामले में तहरीर दी है। कोतवाली में दी गई तहरीर में शिकायतकर्ता ने कहा है कि मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद आफताब निवासी मदिपुर ग्राम पश्चिमी दिल्ली द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला व डरा धमका कर अपने साथ ले जा रहा था और धर्म परिवर्तन के लिए भी बाध्य कर रहा है।

तहरीर में कहा गया है कि इस युवक द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला कर घर से 60-70 हजार की नकदी व लड़की की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुरा कर ले गया है। युवक पर यह भी आरोप लगाया है कि उसकी मांंगें पूरी नहीं होने पर लड़की की सारी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। जिससे पूरा परिवार डरा हुआ है। कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि इस मामले में अभी धारा 151 के तहत कार्रवाााईई की गई है और पुलिस जांच कर रही है।

बीते फरवरी माह में धारचूला में भी दूसरे संप्रदाय के युवक द्वारा दो नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला कर बरेली ले जाने का मामला हुआ था। इस मामले को लेकर धारचूला में बवाल भी हुआ और पुलिस ने दोनों नाबालिगों को सुरक्षित बरामद कर युवक को गिरफ्तार किया था।

टनकपुर : नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती बनाने का मामला


Pithoragarh : लड़की पर बनाया धर्म-परिर्वन का दबाव... तहरीर में कहा गया है कि इस युवक द्वारा उसकी पुत्री को बहला फुसला कर घर से 60-70 हजार की नकदी व लड़की की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुरा कर ले गया है। युवक पर यह भी आरोप लगाया है कि उसकी मांंगें पूरी नहीं होने पर लड़की की सारी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights