अपराधराष्ट्रीय समाचार

बुर्के की आड़ में हो रही शराब तस्करी, महिला नवादा में गिरफ्तार

बुर्के की आड़ में हो रही शराब तस्करी, महिला नवादा में गिरफ्तार… गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्करों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद शराब के धंधेबाज तस्करी के नए-नए तरीके आजमाने से नहीं चूकते हैं। 

नवादा। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, इसके बावजूद शराब कारोबारी शराब तस्करी के नए-नए तरीके अपनाते रहते हैं। हालांकि बिहार पुलिस भी शराब माफिया का पर्दाफाश कर देती है। ऐसा ही मामला नवादा जिले के रजौली चेक पोस्ट पर देखने को मिला, जहां पुलिस की आंखें फटी-फटी रह गईं। दरअसल, रजौली अंतरराज्यीय सीमा स्थित रजौली चेक पोस्ट पर एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम ने एक बस की तलाशी के दौरान एक महिला तस्कर को विदेशी शराब और बीयर के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, उत्पाद टीम को महिला तस्कर गिरोह द्वारा बस से शराब की तस्करी करने की सूचना मिली थी। सूचना पर मद्य निषेध अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा द्वारा बस की सख्ती से जांच करने और सघन तलाशी लेने का निर्देश दिया गया था। इसी सिलसिले में जांच टीम ने झारखंड से आ रही श्री सियाराम रथ नामक बस को जांच के लिए चेक पोस्ट पर रोका। सघन तलाशी के दौरान एक महिला जो बुर्का पहने हुई थी, उसे शराब से भरे थैले के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार महिला तस्कर शराब की खेप लेकर कोडरमा से बिहारशरीफ जा रही थी। आरोपी महिला की पहचान नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के छज्जू मोहल्ला निवासी मो. इरफान की पत्नी रूबी खातून के तौर पर हुई है। उसके पास से कुल 30 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई, जिसमें व्हिस्की की 750 एमएल की छह बोतलें और बीयर की 500 एमएल की 24 बोतलें शामिल हैं। इसकी कुल मात्रा 16.5 लीटर बताई गई। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कोडरमा से शराब लेकर बिहारशरीफ जा रही थी।

गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्करों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद शराब के धंधेबाज तस्करी के नए-नए तरीके आजमाने से नहीं चूकते हैं। छापामारी और तलाशी अभियान का नेतृत्व अवर निरीक्षक मद्य निषेध पिंटू कुमार ने किया। साथ में सहायक अवर निरीक्षक राकेश कुमार और महिला कांस्टेबल जिज्ञासा कुमारी के अलावा अन्य कर्मी शामिल रहे।

रिटायर्ड आईएएस की पत्नी की हत्या में बड़ा खुलासा


बुर्के की आड़ में हो रही शराब तस्करी, महिला नवादा में गिरफ्तार... गौरतलब है कि स्थानीय पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्करों के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद शराब के धंधेबाज तस्करी के नए-नए तरीके आजमाने से नहीं चूकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights