उत्तराखण्ड समाचार

ढूनामानी में आवासीय भवन में लगी आग

ढूनामानी में आवासीय भवन में लगी आग… सुबह करीब 10 बजे विकासखंड मुनस्यारी के ढूनामानी के महेंद्र सिंह पुत्र लच्छम सिंह का आवासीय मकान में आग लग गई। घर से धुआं उठता देख लोग आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक आग से घर का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया था।

मुनस्यारी (पिथौरागढ़)। मुनस्यारी के ग्राम पंचायत ढूनामानी में शनिवार को एक आवासीय भवन में आग लग गई। अग्निकांड में घर में रखे बिस्तर और अन्य जरूरी सामान जल नष्ट हो गए। भवन स्वामी महेंद्र सिंह ने शाॅर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई है लेकिन यूपीसीएल का कहना है कि शॉर्ट सर्किट से आग नहीं लगी है।

सुबह करीब 10 बजे विकासखंड मुनस्यारी के ढूनामानी के महेंद्र सिंह पुत्र लच्छम सिंह का आवासीय मकान में आग लग गई। घर से धुआं उठता देख लोग आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक आग से घर का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया था।

महेंद्र सिंह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। पीड़ित ने शासन-प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है। यूपीसीएल के जेई बहादुर सिंह का कहना है कि शॉट सर्किट से आग नहीं लगी है। आग लगने का कोई दूसरा कारण हो सकता है जिसकी जांच की जाएगी।

मलघाट में मलबा गिरने से पांच घंटे बंद रही सड़क


ढूनामानी में आवासीय भवन में लगी आग... सुबह करीब 10 बजे विकासखंड मुनस्यारी के ढूनामानी के महेंद्र सिंह पुत्र लच्छम सिंह का आवासीय मकान में आग लग गई। घर से धुआं उठता देख लोग आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक आग से घर का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया था।

दिल्ली के बेबी केयर सेंटर में भीषण आग, 7 नवजात की मौत… देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights