नाबालिग को नेपाल के होटल में एक दिन रख किया यौन शोषण

पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसने कहा कि उसके फोटो-वीडियो उसके मोबाइल में हैं। इस पर आरोपी युवक ने उससे मोबाइल छीनकर फोटो-वीडियो डिलीट कर दिए और मोबाइल भी तोड़ दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। उसके बाद नाबालिग युवती के परिजनों को भी इसकी जानकारी मिली।

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी के सुप्पी थाना क्षेत्र से एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले नाबालिग युवती को शादी का झांसा दिया। फिर उसे नेपाल ले जाकर कई जगह होटल में कमरा लेने की कोशिश की। एक जगह कमरा मिला भी, लेकिन अगले दिन निकाल दिया गया। नाबालिग युवती ने पूरे मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़िता ने प्राथमिकी में बताया कि पिछले तीन दिन पूर्व उक्त नाबालिग युवती अपने घर से तीन बजे सुबह अपने कथित प्रेमी के बुलाए जगह पर पहुंची। जहां से उसे पांच बजे के करीब कथित प्रेमी ने युवती को लिया और बैरगनिया बॉर्डर से नेपाल चला गया। नेपाल में जाकर उसने होटल में कमरा लेने की कोशिश की। लेकिन युवती के आधार कार्ड पर उम्र कम होने की वजह से होटल मैनेजर ने उसे कमरा नहीं दिया।

हालांकि, किसी अन्य जगह पर उसने झूठ बोलकर कमरा लिया कि बाद में आधार कार्ड दे देंगे। हालांकि, जब उसने आधार नहीं दिया तो अगले दिन होटल मैनेजर ने उससे कमरा खाली करवा दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद वह युवती के साथ पुनः बैरगनिया आया, फिर यहां भी उसने होटल में कमरा लेने का प्रयास किया। लेकिन आधार कार्ड पर उम्र कम होने की वजह से उसे कमरा नहीं मिला। उसके बाद दूसरे दिन बैरगनिया-ससौला समेत अन्य जगहों पर घुमाता रहा। फिर बाद में युवती से बोला कि तुम अपने घर चले जाओ और उसे रास्ते में ही छोड़कर कथित प्रेमी फरार हो गया।

उसके बाद युवती को सूचना मिली कि बभनगामा गांव के पास एक आर्यन नाम का लड़का है जो आरोपी का दोस्त है। उसी के दुकान पर आरोपी युवक रुका हुआ है। जहां युवती पहुंची तो वह फरार हो गया। पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसने कहा कि उसके फोटो-वीडियो उसके मोबाइल में हैं। इस पर आरोपी युवक ने उससे मोबाइल छीनकर फोटो-वीडियो डिलीट कर दिए और मोबाइल भी तोड़ दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

उसके बाद नाबालिग युवती के परिजनों को भी इसकी जानकारी मिली। पीड़िता अपनी मां के साथ पहले आरोपी युवक के घर गई। जब बात नहीं बनी तो उसने थाने का रुख किया। फिलहाल पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जुट गई है और पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल ले गई। साथ ही पुलिस आरोपी रवि शंकर की तलाश में जुट गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights