बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला | Devbhoomi Samachar

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

पुलिस ने दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी मीटर जांच का विरोध कर रहे थे। पीड़ितों का दावा है करीब आधे घंटे तक उनकी पिटाई की गई। किसी तरह से एसडीओ ने मामले की सूचना डायल-112 पर दी। पुलिस को देखते ही आरोपी भाग निकले।

फरीदाबाद। गांव बड़ौली में शनिवार शाम बिजली चोरी पकड़ने गए दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम (डीएचबीवीएन) की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसमें एसडीओ, जेई और लाइनमैन घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़ें –डॉक्टर पर किडनी निकालने का आरोप

पुलिस को दी शिकायत में निगम के खेड़ीकलां सबडिवीजन में तैनात एसडीओ सुनील ने बताया, सूचना मिली थी कि गांव बड़ौली में बड़े पैमाने पर बिजली चोरी की जा रही है। इस पर वह जेई अमित, रोहित और लाइनमैन रवि के साथ गांव में पहुंचे। टीम रीना नामक उपभोक्ता के मीटर की जांच कर रही थी, तभी अन्य ग्रामीण आए और बहस करने लगे।

इसे भी पढ़ें – पड़ोसियों ने तोड़ा दरवाजा, जिंदा जल चुका था होमगार्ड

देखते ही देखते आरोपियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। शोरशराबा सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने भी टीम की पिटाई करने लगे। आरोपी मीटर जांच का विरोध कर रहे थे। पीड़ितों का दावा है करीब आधे घंटे तक उनकी पिटाई की गई। किसी तरह से एसडीओ ने मामले की सूचना डायल-112 पर दी। पुलिस को देखते ही आरोपी भाग निकले।

इसे भी पढ़ें – ट्रैवल एजैंट से रंगदारी मांगने के आरोप में भाना सिद्धू गिरफ्तार

पुलिस ने दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी मीटर जांच का विरोध कर रहे थे। पीड़ितों का दावा है करीब आधे घंटे तक उनकी पिटाई की गई। किसी तरह से एसडीओ ने मामले की सूचना डायल-112 पर दी। पुलिस को देखते ही आरोपी भाग निकले। पुलिस ने दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights