अपराधराष्ट्रीय समाचार

बर्थडे पार्टी में 3 स्कूली छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत



जन्मदिन की पार्टी में चल डीजे के दौरान तीन स्कूली लड़कियों के साथ बेहद शर्मनाक हरकत की गई। आरोपी बोला-डांस इतना सेक्सी था कि वो हरकत करने पर मजबूर हो गया। घटना, स्काटलैंड में ईस्ट लुथियान की है।

आरोपी डीजे संचालक को जेल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि जन्मदिन की पार्टी में डीजे संचालक जेमी मैक्लेनान डांस कर रही एक 15 वर्षीय लड़की को एक अलग टॉयलेट में ले गया और उसका बलात्कार करने के इरादे से उसके अंडर गारमेंट के बीच हाथों को ले जाकर उसे उत्तेजित करने लगा।



सेक्स हमलावर ने किशोरों पर आरोप लगाते हुए दावा किया की पार्टी में कुछ लड़कियां कामुक ढंग से नाच रही थी और नाचते हुए उनके पास आ गए। उनमें से एक जोड़ी उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए मजाक करने लगा।

मैक्लेनैन ने बताया कि 17 साल की दूसरी लड़की ने उसके हथियार को पकड़ लिया और तब उसे हमला करने के लिए मजबूर होना पड़ा, लेकिन हमलावर पर छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसने बार-बार उसके चेहरे को चूमा और उसके हाथों को अपने पैंट में रखा और उसे अपने लिंग को छूने के लिए मजबूर किया।



पहले भी जब उन्हें शेरिफ थॉमस वेल्शल क्यूसी द्वारा राजधानी की अदालत में सजा सुनाई थी तो 26 वर्षीय मैकलेनान को 27 महीने के लिए जेल में रखा गया था और दस साल के लिए सेक्स अपराधियों के रूप में रजिस्टर्ड किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights