अपराधराष्ट्रीय समाचार

दूसरी युवती के साथ ऐसे हाल में मिले दूल्हे राजा, दुल्हन पहुंची थाने

युवक की दूसरी प्रेमिका शादीशुदा है। उसका पति बाहर रहकर काम करता है। उसके परिवार वाले भी पुलिस चौकी पहुंच गए। करीब चार घंटे तक पंचायत चलती रही। आखिर में शादीशुदा प्रेमिका अपने पति के साथ चली गई।

बदायूं। बदायूं के अलापुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को जिस युवक की उसकी प्रेमिका से शादी कराई थी, वह शनिवार को बाइक पर दूसरी युवती के साथ घूमता मिला। नवविवाहिता की सूचना पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और उन्हें चौकी ले आई। करीब चार घंटे तक चौकी पर पंचायत चलती रही।

युवक की दूसरी प्रेमिका शादीशुदा थी। उसके पति को बुलाया गया। इसके बाद वह अपने पति के साथ चली गई। बाद में युवक अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया। अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने दो दिन पहले पुलिस को तहरीर दी थी कि म्याऊ निवासी एक युवक काफी समय से शादी करने का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा है।

प्रेमिका ने प्रेमी और उसके परिवार वालों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी। पुलिस शुक्रवार को युवक को पकड़कर थाने ले गई। जब युवती ने उसके खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की तो वह शादी करने के लिए राजी हो गया। शाम को पुलिस ने दोनों की मंदिर में शादी करा दी। इसके बाद युवती ससुराल चली गई।

शनिवार सुबह युवक चुपचाप घर से निकल गया और कस्बे की दूसरी प्रेमिका को लेकर बाइक पर घुमाने लगा। जब इसके बारे में पत्नी को पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। म्याऊ चौकी पुलिस ने युवक और उसकी दूसरी प्रेमिका को पकड़ लिया। इस बीच पत्नी भी चौकी पहुंच गई।

युवक की दूसरी प्रेमिका शादीशुदा है। उसका पति बाहर रहकर काम करता है। उसके परिवार वाले भी पुलिस चौकी पहुंच गए। करीब चार घंटे तक पंचायत चलती रही। आखिर में शादीशुदा प्रेमिका अपने पति के साथ चली गई। इसके बाद युवक अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights