अपराधराष्ट्रीय समाचार

दो बार जबरन कराया गर्भपात और अब बच्चे को छोड़कर हुए फरार

खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों के बीच राहुल जैन (Singer Rahul Jain) ने ढिंढोसी कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई सोमवार को हुई थी.

 

एक महिला गीतकार और लेखिका ने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन (Rahul Jain) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस महिला का आरोप है कि राहुल जैन अपने ही बच्चे को अस्वीकार कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि महिला अपना बच्चा किसी को अडॉप्ट करने के लिए दे दें. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, महिला के वकील चंद्रकांत अंबानी ने बताया कि राहुल जैन के खिलाफ कई धाराओं में ओशीवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है.

महिला का आरोप है कि राहुल ने उसे दो बार करियर का हवाला देते हुए गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया और वह नहीं चाहता कि किसी को उनके रिश्ते और बच्चे के बारे में बता चले. महिला के वकील ने इस मामले पर कहा कि जन्मपत्र पर बच्चे के पिता का नाम दर्ज है, लेकिन अपने बच्चे को अपना नाम देने से बजाए, उसने मां और बच्चे दोनों को ही त्याग दिया और खुद गायब हो गया है.

तीसरी बार भी गर्भपात कराने के लिए मजबूर…

वकील चंद्रकांत ने ये खुलासा भी किया कि तीसरी बार भी आरोपी ने महिला से गर्भपात कराने के लिए कहा था, लेकिन महिला ने इस बार उसकी बात नहीं मानी. वकील ने कहा कि गर्भपात कराने के लिए इस बार उसकी मेडिकल कंडीशन ठीक नहीं थी, पर फिर भी राहुल बार-बार उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर करता रहा. हालांकि, उसने अपने बच्चे को इस बार जन्म दिया, जो अब छह महीने का हो गया है.



इतना ही नहीं, राहुल जैन पर महिला की सेविंग्स पर खर्चा करने का भी आरोप लगा है. वकील ने कहा कि राहुल जैन ने उसके सारे रिसॉर्सेज का इस्तेमाल किया और उसका उत्पीड़न किया. राहुल ने उसके गानों का इस्तेमाल किया और उन्हें अपने नाम पर म्यूजिक कंपनी को बेच दिया और उससे जो पैसा मिला उसमें से कुछ भी महिला को नहीं दिया, जबकि वो उसकी ही मेहनत थी.



खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों के बीच राहुल जैन ने ढिंढोसी कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका दायर की, जिसकी सुनवाई सोमवार को हुई थी. महिला के वकील ने कहा कि कोर्ट से हमें इस मामले में हस्तक्षेप करने की इजाजत मिली है, लेकिन फिलहाल इस मामले की सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी. आपको बता दें कि इसकी शिकायत महिला ने थाने में 6 अक्टूबर को कराई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights