अपराधराष्ट्रीय समाचार

बिजली चोरी के तार हटाते ड्रोन में कैद हुई महिलाएं… देखें VIDEO

बिजली चोरी के तार हटाते ड्रोन में कैद हुई महिलाएं… देखें VIDEO, वीडियो में दो महिलाएं नजर आ रही हैं जो बिजली चोरी के लगाए गए तारों को टीम से छुपकर हटाती नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी नजर ड्रोन पर पड़ जाती है लेकिन महिलाएं चोरी के तार हटा कर ही दम लेती हैं।

वाराणसी। एक तरफ यूपी का बिजली विभाग इसलिए परेशान चल रहा है कि भीषण गर्मी पड़ रही है, जिसके कारण ओवरलोडिंग के साथ-साथ ट्रांसफार्मर के जलने की समस्या सामने आ रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ विभाग की समस्या बिजली चोरी करने वालों ने भी बड़ा रखी है। ऐसे ही बिजली चोरों के खिलाफ वाराणसी में भी बिजली विभाग द्वारा अभियान चलाया जा रहा है।

बिजली चोरी से निजात पाने के लिए पूरे प्रदेश में ड्रोन के जरिए बिजली चोरों को पकड़ने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में पिछले कुछ दिनों से चल रहे ड्रोन से बिजली चोरी पकड़ने की कड़ी में वाराणसी के रामनगर इलाके में भी अभियान चलाया गया। इस दौरान ड्रोन में लगे कैमरे ने कई लोगों को बिजली चोरी करते हुए कैद दिया। छतों पर महिलाएं बिजली चोरी करती हुई देखी गईं।

जब बिजली विभाग अपनी टीम के साथ इलाके में ड्रोन से निरीक्षण कर रही थी तो औरतें अपनी छतों पर बिजली के तार हटाते हुए ड्रोन कैमरे में कैद हो गईं। ड्रोन के कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है कि जब बिजली विभाग की टीम रामनगर इलाके में बिजली चोरों को पकड़ने के लिए पहुंची तो जैसे ही यह बात इलाके में रहने वाले उन लोगों को पता चली जो चोरी की बिजली जलाते हैं।

उन घरों की महिलाएं और पुरूष दौड़कर छत पर पहुंचते हैं और बिजली के तार हटाने लगते हैं। उन्हें लगता है कि बिजली विभाग की टीम तो सड़क पर खड़ी है ऐसे में उन्हें कोई नहीं देख पाएगा और वह पकड़े भी नहीं जाएंगे, लेकिन उन्हें पता नहीं होता कि आसमान से उन पर नजर रही जा रही है। ड्रोन की मदद से ऐसे लोगों को बिजली विभाग की टीम रिकॉर्ड कर रही है और फिर उनके खिलाफ एक्शन ले रही है।

वीडियो में दो महिलाएं नजर आ रही हैं जो बिजली चोरी के लगाए गए तारों को टीम से छुपकर हटाती नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी नजर ड्रोन पर पड़ जाती है लेकिन महिलाएं चोरी के तार हटा कर ही दम लेती हैं। वाराणसी में बिजली विभाग ने जब से ड्रोन से बिजली चोरी करने वालो के खिलाफ अभियान छेड़ा गया है तब से लगातार बिजली चोरी करते हुए लोग पकड़े जा रहे हैं। इस दौरान पूरे इलाके में बिजली चोरी से संबंधित 6 मुकदमे भी पंजीकृत किए गए।

डीबीएस एनसीसी कैडेट्स ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बिजली चोरी के तार हटाते ड्रोन में कैद हुई महिलाएं... देखें VIDEO, वीडियो में दो महिलाएं नजर आ रही हैं जो बिजली चोरी के लगाए गए तारों को टीम से छुपकर हटाती नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी नजर ड्रोन पर पड़ जाती है लेकिन महिलाएं चोरी के तार हटा कर ही दम लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights