उत्तराखण्ड समाचार

डीएम ने दिये अतिक्रमण पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश

डीएम ने दिये अतिक्रमण पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश… तहसील प्रशासन ऊखीमठ द्वारा केदारनाथ यात्रा मार्ग में हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई। इस आशय की जानकारी देते हुए…

रुद्रप्रयाग। जनपद के किसी भी क्षेत्र में किसी भी तरह से कोई अतिक्रमण न हो इसके लिए जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने सभी उप जिलाधिकारियों को अपने क्षेत्रों में अतिक्रमण पर कड़ी निगरानी रखने एवं अतिक्रमण होने की स्थिति मेें त्वरित गति से उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

तहसील प्रशासन ऊखीमठ द्वारा केदारनाथ यात्रा मार्ग में हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई। इस आशय की जानकारी देते हुए उप जिलाधिकारी ऊखीमठ जितेंद्र वर्मा ने अवगत कराया है कि जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुपालन में राजस्व टीम व सम्बंधित अधिकारियों के साथ केदारनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर, सोनप्रयाग व गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग में किए जा रहे अतिक्रमण को हटाया गया।

अतिक्रमण अभियान में तहसीलदार दीवान सिंह राणा, एसएचओ सोनप्रयाग, अवर अभियंता जल संस्थान, कनिष्ठ अभियंता राष्ट्रीय राजमार्ग, नायब तहसीलदार उखीमठ, राजस्व निरीक्षक व उप निरीक्षक गुप्तकाशी सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बच्चों संग भराड़ीसैंण में मनाया लोकपर्व फूलदेई


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

डीएम ने दिये अतिक्रमण पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश... तहसील प्रशासन ऊखीमठ द्वारा केदारनाथ यात्रा मार्ग में हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई। इस आशय की जानकारी देते हुए...

7 सेकेंड में लूटी महिला की चेन, सीसीटीवी में हुये कैद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights