उत्तराखण्ड समाचार

सारिका प्रधान ने किया खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन

सारिका प्रधान ने किया खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन, प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुश्री सारिका प्रधान ने कहा कि खेल इंसान के लिए बहुत जरूरी है। खेल से इंसान का…

देहरादून। राजधानी में पांचवी अंतर्राष्ट्रीय ओपन कराटे चैम्पियनशिप का शुभारम्भ हुआ। इस अंतर्राष्ट्रीय ओपन कराटे चैम्पियनशिप में कई देशों के करीब 350 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इन देशों में नेपाल, इण्डिया, भूटान आदि देशों से आये खिलाड़ियों ने भी प्रतिभाग किया।

वहीं इन्डिया के कई राज्यों के खिलाड़ी भी प्रतिभाग कर रहे थे जिनमे महाराष्ट्र,कर्नाटक, मेरठ, दिल्ली, आगरा, हिमाचल, गुजरात, और उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी भी थे। दो दिनों तक चली इस प्रतियोगिता में अपना जलवा दिखाते हुये भारत के खिलाड़ियों प्रथम स्थान , नेपाल को द्वितिय स्थान और भूटान को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुश्री सारिका प्रधान ने कहा कि खेल इंसान के लिए बहुत जरूरी है। खेल से इंसान का शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है। सुश्री सारिका प्रधान ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन करते हुये सभी को सम्मानित किया।

आयोजन में संजय कैनी, कुमारी सुप्रिया, कमल, रामू छेत्री, मुकेश,लक्ष्मण, बहरामी, सुरेन्द्र श्रेष्ठ, तेज नागरी, हरीश, राहुल, दीपक रौकाया इन सभी कोचों ने बढ़चढ़कर प्रतियोगिता को सफल बनाया।

हैवानियत : पुलिसवाले ने 50 बार शारीरिक संबंध बनाए


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

सारिका प्रधान ने किया खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन, प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुश्री सारिका प्रधान ने कहा कि खेल इंसान के लिए बहुत जरूरी है। खेल से इंसान का...

फेसबुक से शुरू हुआ सिलसिला : रेप, ब्लैकमेल, लोन और ठगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights