अपराध

अस्पताल में डण्डों से हुयी युवक की पिटाई, देखें वीडियो

अस्पताल में डण्डों से हुयी युवक की पिटाई, इस पर अस्पताल स्टाफ ने मरीज के परिजन (युवक) को बंधी बना लिया। उसकी शर्ट उतार दी और जमकर डंडे-बेल्ट से पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ने मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटा जा रहा है और एक महिला उसकी पिटाई कर रही है। साथ ही पिटाई लगा रही महिला दूसरे लोगों से युवक को बांधने के लिए रस्सी मांग रही है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो शहर के निजी अस्पताल का है। युवक ने अस्पताल का बिल नहीं भरा था। बिल पर हुए विवाद के चलते युवक के साथ बर्बरता की गई।

महिला के अलावा दो अन्य पुरुष भी युवक की बेल्ट से पिटाई करते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं। मार खा रहा व्यक्ति हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है और गिड़गिड़ा रहा है कि उसे ना मारा जाए, लेकिन उस पर कोई रहम नहीं बरता जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो फैजुल्लागंज के बंधा रोड स्थित निजी अस्पताल का बताया जा रहा है।

लखीमपुर के निघासन के रमुवापुर गांव का रहने वाला रामअवतार अपना इलाज करवाने आया था। उसकी आंत फट गई थी। अस्पताल में उसकी सर्जरी की गई और ढाई लाख रुपए का बिल पकड़ा दिया गया। ढाई लाख का बिल देखकर रामअवतार के परिजन घबरा गए। इस पर परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन से बिल में से 75 हजार रुपये की धनराशि माफ करने की गुजारिश की।

मगर,अस्पताल प्रबंधन ने धनराशि माफ नहीं की। इसका परिजनों ने विरोध किया। इस पर अस्पताल स्टाफ ने मरीज के परिजन (युवक) को बंधी बना लिया। उसकी शर्ट उतार दी और जमकर डंडे-बेल्ट से पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने मामले में संज्ञान लिया है।

उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं। जांच के लिए कमेटी गठित की गई है।अस्पताल को संचालन करने वाले रियाज नामक व्यक्ति को जांच में सहयोग के लिए कहा गया है।

रुड़की में देर रात लड़कियों के बीच मारपीट, देखें वीडियो


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

अस्पताल में डण्डों से हयी युवक की पिटाई, इस पर अस्पताल स्टाफ ने मरीज के परिजन (युवक) को बंधी बना लिया। उसकी शर्ट उतार दी और जमकर डंडे-बेल्ट से पीटा। वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ने मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं।

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की क्रूरता, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights