प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की क्रूरता, वीडियो वायरल

इस समाचार को सुनें...

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की क्रूरता, खेत में युवक ने लड़की को जमीन पर पटकने के बाद उसके मुंह पर कई बार लातें मारीं। इसके बाद लड़की बेहोश हो जाती है। गलती का एहसास होने पर युवक उसको उठाकर होश में लाने की कोशिश करता है।

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले से दिल-दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक युवक एक लड़की को बेहरमी से पीटता नजर आ रहा है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं। वायरल वीडियो जिले के मऊगंज का बताया जा रहा है और जो कि 10-15 दिन पुराना है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लड़की को पकड़ कर खड़ा है।

हाथ पकड़े खड़ा युवक गुस्से में आकर लड़की को पहले थप्पड़ मारता है फिर उसे उठाकर पटक देता है। खेत में युवक ने लड़की को जमीन पर पटकने के बाद उसके मुंह पर कई बार लातें मारीं। इसके बाद लड़की बेहोश हो जाती है। गलती का एहसास होने पर युवक उसको उठाकर होश में लाने की कोशिश करता है।

इतने में लड़की की दोस्त और अन्य लोग पहुंच जाते हैं। सभी लड़की को होश में लाने की कोशिश में जुट जाते है और आरोपी युवक से दूर कहने की बात कहता है।यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और मऊगंज पुलिस के संज्ञान में भी आया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है।

पिटाई के चलते लड़की घंटों बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी रही। ये पूरी घटना पास ही खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में कैद कर ली। इस दौरान गांव के ही कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया।

मामले को लेकर मऊगंज SDOP नवीन दुबे ने बताया कि घटना बीते बुधवार की है। पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। मारपीट करने वाला युवक ढेरा गांव का निवासी है। थाने पहुंची युवती की मां ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं कराई है। हालांकि, पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा-151 के तहत कार्रवाई की है।

गलत ट्रेन में चढ़ी महिला, कूदना पड़ा चलती ट्रेन से


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ की क्रूरता, खेत में युवक ने लड़की को जमीन पर पटकने के बाद उसके मुंह पर कई बार लातें मारीं। इसके बाद लड़की बेहोश हो जाती है। गलती का एहसास होने पर युवक उसको उठाकर होश में लाने की कोशिश करता है।

जारी किया अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर आधारित विज्ञापन

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar