जारी किया अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर आधारित विज्ञापन

इस समाचार को सुनें...

जारी किया अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर आधारित विज्ञापन, भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर आधारित विज्ञापन। प्रदेश के सूचीबद्ध दैनिक / सांध्य दैनिक समाचार पत्रों में दिनांक 25 दिसम्बर, 2022 को 858 वर्गसेमी रंगीन / श्वेत श्याम आकार में एक बार प्रकाशनार्थ,

साप्ताहिक, पाक्षिक, मासिक तथा त्रैमासिक समाचार पत्र / पत्रिकाओें में 950 / 450 वर्गसेमी. श्वेत श्याम आकार में दिनांक 25 दिसम्बर, 2022 अथवा उसके तत्काल बाद प्रकाशित होेने वाले अंक में एक बार प्रकाशनार्थ।

(अमर उजाला उत्तराखण्ड, दैनिक जागरण उत्तराखण्ड, हिन्दुस्तान उत्तराखण्ड,रास्ट्रीय सहारा, पायनियर, शाह टाइम्स, गढ़वाल पोस्ट , उत्तर उजाला, हिमाचल टाइम्स देहरादून को छोड़कर)

सरकार की साईट पर जायें और विज्ञापन को डाउनलोड करें।

यहां क्लिक करें

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

जारी किया अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर आधारित विज्ञापन, भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर आधारित विज्ञापन। प्रदेश के सूचीबद्ध

देवभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। इस पोर्टल में अनेक लेखक/लेखिकाओं, कवि/कवयित्रियों, चिंतकों, विचारकों और समाजसेवियों की लेखनी को भी प्रकाशित किया जाता है। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

विंटर कार्निवल महोत्सव : लकी ड्रॉ रहा महोत्सव में मुख्य आकर्षण

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

वर्दी उतारकर नंगा हुआ पुलिसकर्मी

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

चुनावी रंजिश : बीजेपी नेता के भतीजे को गाड़ी से रौंदा, मौके पर मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar