राष्ट्रीय समाचार

बाजार बंद करके बाजारवासियों ने जताई नाराजगी

बाजार बंद करके बाजारवासियों ने जताई नाराजगी, इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलोगों ने शेरघाटी डीएसपी एवं वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास घटना की निष्पक्ष जांच कराने हेतु गुहार लगाई। पढ़ें डोभी गया से अर्जुन केशरी की रिपोर्ट…

गया जिला के डोभी प्रखंड अंतर्गत एनएच 99 डोभी चतरा मार्ग में धीरजापुल के पास विगत दिनों पूर्व उत्पाद विभाग की कार्रवाई के दौरान शामिल गृह रक्षा वाहिनी के साथ कोठवारा के पास हुई घटना के तत्पश्चात मध निषेध विभाग के द्वारा चार लोगों को नामजद एवं अन्य 100 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराया गया था।

इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलोगों ने शेरघाटी डीएसपी एवं वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास घटना की निष्पक्ष जांच कराने हेतु गुहार लगाई। परंतु जांच अब तक नहीं हो पाई। इसी मामले को लेकर कोठवारा बाजार वासियों ने एक दिन के लिए कोठवारा बाजार कों शांतिपूर्ण ढंग से बंद रखा।

कोठवारा स्थित ग्राम वासियो का कहना हैं कि इस घटना में नाम जद प्राथमिकी चार व्यक्ति जो कि बेगुनाह हैं उसे भी नामजद अभियुक्त बना दिया गया हैं अतः इस घटना कि निष्पक्ष जांच कर दोषी को उचित दंड मिले एवं निर्दोष व्यक्तियों को इस घटना से बरी कि जाए।


देखें वीडियो : रिवीलिंग ड्रेस में घूम रही थी उर्फी जावेद, पहुंच गई पुलिस

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बाजार बंद करके बाजारवासियों ने जताई नाराजगी, इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलोगों ने शेरघाटी डीएसपी एवं वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास घटना की निष्पक्ष जांच कराने हेतु गुहार लगाई। पढ़ें डोभी गया से अर्जुन केशरी की रिपोर्ट...

जो कपड़े न पहने वो मुझे अच्छी लगती हैं : बाबा रामदेव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights