राष्ट्रीय समाचार

स्कूली वैन चलाते समय ड्राइवर को हुआ ब्रेन हेमरेज, यूटर्न डिवाइडर से टक्कर

स्कूली वैन चलाते समय ड्राइवर को हुआ ब्रेन हेमरेज, यूटर्न डिवाइडर से टक्कर, इस हादसे में किसी भी छात्र या छात्रा को कोई चोट नहीं आई है। हादसे के बाद जब राहगीर वैन के पास पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर को बेहोश पाया।

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में एक निजी स्कूली वैन के चालक को गाड़ी चलाते समय अचानक ब्रेन हेमरेज हो गया, जिसके कारण गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त वैन में 4 से 5 छात्र-छात्राएं मौजूद थे। हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में बच्चों को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई और राहगीरों ने वाहन चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह मामला 7 दिसंबर की सुबह का बताया जा रहा है। नोएडा सेक्टर 16 A स्थित एपीजे स्कूल की वैन चार से पांच छात्र-छात्राओं को लेकर जा रही थी। अचानक से स्कूली वैन चालक की तबियत बिगड़ गई जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सेक्टर 71 के पास साईं मंदिर के सामने बने यूटर्न डिवाइडर से टकरा गई।

इस हादसे में किसी भी छात्र या छात्रा को कोई चोट नहीं आई है। हादसे के बाद जब राहगीर वैन के पास पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर को बेहोश पाया। इसके बाद वैन चालक को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों की टीम ने ब्रेन हेमरेज होने की जानकारी दी। घटना को लेकर नोएडा सेक्टर 71 में रहने वाले संजीव ने बताया कि उनकी बेटी एपीजे स्कूल में पड़ती है, जब उसकी स्कूल वैन के आने का समय हो गया और गाड़ी नहीं आई तो उन्होंने स्कूल वैन के ड्राइवर देवेंद्र को फोन किया।

उन्होंने कहा, देवेंद्र का फोन किसी राहगीर ने उठाया और हादसे की जानकारी दी। उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर देवेंद्र को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच के बाद ब्रेन हेमरेज की जानकारी दी। स्कूली वैन चालक के परिजनों के आने के बाद आनन-फानन में चालाक देवेंद्र का ऑपरेशन किया गया। अब उसकी हालत सामान्य है।

जो कपड़े न पहने वो मुझे अच्छी लगती हैं : बाबा रामदेव


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

स्कूली वैन चलाते समय ड्राइवर को हुआ ब्रेन हेमरेज, यूटर्न डिवाइडर से टक्कर, इस हादसे में किसी भी छात्र या छात्रा को कोई चोट नहीं आई है। हादसे के बाद जब राहगीर वैन के पास पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर को बेहोश पाया।

मंत्री के PA के बेटे ने किया सुसाइड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights