राष्ट्रीय समाचार

सशस्त्र सेना झंडा दिवस : कांग्रेसियों ने किया देश के सैनिकों का सम्मान

सशस्त्र सेना झंडा दिवस : कांग्रेसियों ने किया देश के सैनिकों का सम्मान, नेताओ ने देश के सशस्त्र सेनाओं के सम्मान में कहा की ” कभी ठंड में ठिठुर कर देख लेना, कभी तपती धूप में जल कर देख लेना, कैसे होती है हिफाजत, पढ़ें देवभूमि समाचार के गया (बिहार) के ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

गया (बिहार)। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 07 दिसंबर 2022 को भारतीय सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर गया के स्थानीय कोतवाली स्थित शहीद स्मारक स्थल पर देश की रक्षा करने वाले भारतीय सेना के जवानों, शहीदों और सेवानिवृत कर्मियों के प्रति सम्मान प्रकट किया।

इस अवसर पर उपस्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह क्षेत्रीय प्रवक्ता बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, जिला उपाध्यक्ष राम प्रमोद सिंह, बाबूलाल प्रसाद सिंह, रामाश्रय सिंह, शशिकांत सिन्हा, शिव कुमार चौरसिया,अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह, मनोज कुमार पटेल, कृष्णा कांदू, राजकिशोर शर्मा, चंद्रभूषण मिश्रा, बाल्मिकी प्रसाद, जगरूप यादव, मो समद, असरफ इमाम आदि ने कहा की आज हम भारतवासियों को सशस्त्र सेना के शहीदों, घायल हुए सैनिकों, सेवानिवृत सैनिकों तथा उनके परिवार के कल्याण के लिए आर्थिक मदद करने का संकल्प दोहराया।

नेताओ ने देश के सशस्त्र सेनाओं के सम्मान में कहा की ” कभी ठंड में ठिठुर कर देख लेना, कभी तपती धूप में जल कर देख लेना, कैसे होती है हिफाजत मुल्क की, कभी सरहद पर चल कर देख लेना।” नेताओ ने कहा की सशस्त्र सेना के झंडे पर बने तीनों रंग भारत की तीनो सशस्त्र सेनाओं को प्रदर्शित करते है।

AAP की जीत के पांच बड़े कारण, ऐसे पलटा BJP का खेल


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

सशस्त्र सेना झंडा दिवस : कांग्रेसियों ने किया देश के सैनिकों का सम्मान, नेताओ ने देश के सशस्त्र सेनाओं के सम्मान में कहा की " कभी ठंड में ठिठुर कर देख लेना, कभी तपती धूप में जल कर देख लेना, कैसे होती है हिफाजत, पढ़ें देवभूमि समाचार के गया (बिहार) के ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट...

हिना खान का पब्लिसिटी षड़यंत्र : न बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया, न ब्रेकअप हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights