राष्ट्रीय समाचार

आयोजित होने जा रहा है शानदार ओपन माइक इवेंट

(देवभूमि समाचार)

वर्तमान में बेहतरीन लिटरेचर प्लेटफार्म में “पेपरविफ” का नाम प्रथम है यह कहना बिल्कुल भी गल़त नहीं होगा। यह एकमात्र ऐसा लिटरेचर प्लेटफार्म है जो क्षेत्रीय भाषाओं को भी बढ़ावा देता है।

इस प्लेटफार्म द्वारा कलम प्रेमियों को हमेशा ही मान सम्मान दिया जाता रहा है, इसी कड़ी में इस प्लेटफार्म ने व नारी उत्थान के लिए निरंतर प्रयासरत संस्थान “शेरोज” द्वारा कल यानी 12 तारीख को शेरोज कैफे जिसका एक ब्रांच उत्तरप्रदेश में अवस्थित है वहाँ एक ओपेन माइक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है।

“शेरोज” संस्थान का मुख्य लक्ष्य है एसिड अटैक से पीड़ित नारी को सशक्त बनाना। पेपरविफ शेरोज संस्थान की इस अनुपम पहल का समर्थन करता है। इसीलिए इस संस्थान के सहयोग से शेरोज कैफे में ओपेन माइक इवेंट आयोजित होने जा रहा है।

जो भी रचनाकार अपनी रचना चाहे वह जिस भी विधा में हो, जैसे-कविता, गीत,ग़ज़ल,शॉर्ट स्टोरी, कहानी इस ओपेन माइक इवेंट में सुनाने हेतु आ सकते हैं। पेपरविफ व शेरोज उन रचनाकारों का दिल से स्वागत करने के लिए कल तैयार रहेगी।

जो भी रचनाकार सम्मिलित होंगे उनके लिए पेपरविफ द्वारा उपहार देने का भी लक्ष्य है। पेपरविफ लिटरेचर प्लेटफार्म दिल से सलाम करती है शेरोज की सार्थक पहल को। इस ओपेन माइक इवेंट के मुख्य अतिथि रहेंगे शेरोज कैफे के संस्थापक “आलोक दीक्षित”।

अन्य तीन अतिथि भी इस ओपेन माइक इवेंट में शामिल होंगे जिनके नाम हैं- आरजे ताशी, एक्ट्रेसेस श्रुति भट्टाचार्य व एंकर कविता मिश्रा। तो बेसब्री से प्रतीक्षा रहेगी आप समस्त रचनाकारों की इस अनुपम ओपेन माइक इवेंट में, जो आयोजित होने जा रही है उत्तरप्रदेश के गोमती नगर में स्थित “शेरोज कैफे” में। आइएगा ज़रूर, पेपरविफ दिल से स्वागत करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights