*****

*****

उत्तराखण्ड समाचार

78वाँ स्वतंत्रता दिवस कल्याणम स्पेशल स्कूल कुसुमखेड़ा में धूमधाम…

78वाँ स्वतंत्रता दिवस कल्याणम स्पेशल स्कूल कुसुमखेड़ा में धूमधाम से मनाया गया… संस्था की कविता बिष्ट ने अतिथियों को दिव्यांग बच्चों के पुनर्वास के लिए किए जा रहे कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया। साथ ही, बच्चों द्वारा हस्तनिर्मित कार्डों के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया गया। #अंकित तिवारी

उत्तराखंड/हल्द्वानी। कल्याणम स्पेशल स्कूल, कुसुमखेड़ा में 78वें स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के संरक्षक श्याम सिंह नेगी ने विद्यालय परिवार, बच्चों, अभिभावकों और उपस्थित अतिथियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

संस्था की कविता बिष्ट ने अतिथियों को दिव्यांग बच्चों के पुनर्वास के लिए किए जा रहे कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया। साथ ही, बच्चों द्वारा हस्तनिर्मित कार्डों के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में अतिथि हुकुम सिंह कुंवर , अध्यक्ष देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके बलिदानों को याद किया। वहीं, एडवोकेट पृथ्वीपाल सिंह रावत ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रम और कविता की सराहना की और दिव्यांगजनों के पुनर्वास हेतु संस्था द्वारा किए जा रहे प्रयासों में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

स्वतंत्रता दिवस के जश्न को मनाने के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम का सफल संचालन संस्था की प्रभा बिष्ट ने किया और धन्यवाद ज्ञापन संस्था की चित्रा पंत द्वारा किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के स्पेशल एजुकेटर पंकज कुमार, रितु, संगीता दानू, नीतिका अंदोला आदि भी उपस्थित रहे।

कर्णप्रयाग कालेज में अंग्रेजी विभाग द्वारा एक्सटेंशन लेक्चर कार्यक्रम आयोजित


78वाँ स्वतंत्रता दिवस कल्याणम स्पेशल स्कूल कुसुमखेड़ा में धूमधाम से मनाया गया... संस्था की कविता बिष्ट ने अतिथियों को दिव्यांग बच्चों के पुनर्वास के लिए किए जा रहे कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया। साथ ही, बच्चों द्वारा हस्तनिर्मित कार्डों के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया गया। #अंकित तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights