उत्तराखण्ड समाचार

प्रबंध तंत्र के रवैये के खिलाफ 11 से 15 जून तक विशाल धरना-प्रदर्शन

प्रबंध तंत्र के रवैये के खिलाफ 11 से 15 जून तक विशाल धरना-प्रदर्शन… मोर्चा संयोजक रमेश बिंजोला ने बैठक में कहा कि संस्थान के प्रबंध तंत्र के इस रवैये के खिलाफ 11जून से 15 जून तक उत्तराखंड जल संस्थान के जल भवन में विशाल धरना-प्रदर्शन के माध्यम से घेराव किया जाएगा। #ओ. पी. उनियाल

देहरादून। जल निगम – जल संस्थान संयुक्त मोर्चा की एक आम बैठक संगठन भवन कमलानगर में आयोजित की गयी। जिसमें उत्तराखंड जल संस्थान द्वारा कोषागार से वेतन/पेंशन देने की असहमति शासन को प्रेषित किए जाने पर कार्मिकों में भारी रोष पनपा हुआ है। बैठक में मोर्चा पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा उत्तराखंड जस संस्थान प्रबंध तंत्र का विरोध किया गया।

मोर्चा संयोजक रमेश बिंजोला ने बैठक में कहा कि संस्थान के प्रबंध तंत्र के इस रवैये के खिलाफ 11जून से 15 जून तक उत्तराखंड जल संस्थान के जल भवन में विशाल धरना-प्रदर्शन के माध्यम से घेराव किया जाएगा। यदि जल संस्थान प्रबंध तंत्र द्वारा शासन को सहमति प्रदान नहीं की जाती तो अधिकारियों को कार्यालय में नहीं बैठने दिया जाएगा। 21जून से कार्य बहिष्कार किया जाएगा।

इस संबंध में मोर्चा द्वारा मुख्यमंत्री को भी पत्र प्रेषित किया गया है। बैठक में संयोजक विजय खाली, संदीप मल्होत्रा, श्याम सिंह नेगी, राम चंद्र सेमवाल, शिशुपाल सिंह रावत, आनंद सिंह राजपूत, लक्ष्मीनारायण भट्ट, जीवानंद, मेहर सिंह, नीलू शर्मा, अमित कुमार, अशोक हरदयाल, सतीश पार्छा, रणवीर सिंह, रमेश शर्मा, हेमंत, डीपी भद्री, भानु प्रताप, सुमित पुन्न, भगवती प्रसाद, लाल सिंह रौतेला, राम प्रसाद चंदोला आदि उपस्थित थे।

द इंडियन फ्लावर स्कूल में मनाया गया पर्यावरण दिवस


प्रबंध तंत्र के रवैये के खिलाफ 11 से 15 जून तक विशाल धरना-प्रदर्शन... मोर्चा संयोजक रमेश बिंजोला ने बैठक में कहा कि संस्थान के प्रबंध तंत्र के इस रवैये के खिलाफ 11जून से 15 जून तक उत्तराखंड जल संस्थान के जल भवन में विशाल धरना-प्रदर्शन के माध्यम से घेराव किया जाएगा। #ओ. पी. उनियाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights