_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

राष्ट्रीय समाचार

जितना मांझी के समर्थन में अपार जनसमर्थन

बाराचट्टी विधानसभा के विधायक ज्योति देवी गांव गांव में जाकर अपने समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जितनराम मांझी जी के लिए कढ़ाई छाप पर बटन दबाकर वोट मांगते हुए क्षेत्र में दिख रही है। #संवाददाता अशोक शर्मा, गया (बिहार)

एनडीए गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी जीतनराम मांझी के समर्थन में जन सैलाब उम्र रही है‌। सोमवार को चुनाव प्रचार में दर्जनों गांव के दौरा किया गया जदयू ,बीजेपी, हम लोजपा सहीत घटक दल के सभी नेताओं ने गांव का दौरा किया घोड़सारी, धर्मथान, मनन बीघा, सोनबरसा, भदेया , सोनडिहा,करमा, गोसाई पेसरा, झाझ ,मुसेहना ,कुरवांमा बाजार, धनगांई , बाजार होते हुए धनगांई महादलित टोला में विधायक ज्योति देवी, के साथ प्रदेश के नेता गीता पासवान, हम के नेता रुबी देवी, सिद्धार्थ विश्वकर्मा, रामविलास शर्मा, भाजपा अध्यक्ष विक्की सिंह, नंनदा सिंह, बालेश्वर यादव, बाराचट्टी विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रेणुका देवी प्रचार प्रसार में उपस्थित रहे।

चुनाव प्रचार के अलावा जीतनराम मांझी को ग्रामीण क्षेत्रों में भारी संख्या में सभी जमात के लोगो को समर्थन मिल रहा है। प्रचार के दौरान विधायक ज्योति मांझी से ग्रामीण क्षेत्र के महिला एवं पुरुष ने एक बार फिर कड़ाही छाप पर वोट बटन दबाकर जितना मांझी जी को भारी मतों से विजय बनाने की संकल्प ली है ग्रामीण जनता का कहना है कि जितना मांझी जी बिहार के एक बार मुख्यमंत्री बने थे तो हमने की क्षेत्र में पुल पुलिया हमनी के आबे जाए ल रोड दिए थे.

अगर उनके जैसा व्यक्ति सांसद बन जाएंगे तो केंद्र सरकार में मंत्री बनकर हमने के क्षेत्र के विकास करेंगे हमनी एक बार फिर जितन मांझी जी के कढ़ाई छाप बटन दबाकर जीत कर दिल्ली भेज रहें हैं।मोदी जी की योजना से हमनी सब खुश हैं उज्जवला गैस योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत , किसान निधि योजना इन सभी योजनाओं से हम सभी किसान मजदूर गरीब खुश हैं मोदी जी के साथ जो रहेंगे.

उन्हीं के वोट देकर हम लोग जीत आएंगे हर गांव में जितन राम मांझी जिंदाबाद जितन मांझी जिंदाबाद के नारे के साथ उनकी पार्टी और एनडीए गठबंधन को समर्थन करते हैं। बाराचट्टी विधानसभा के विधायक ज्योति देवी गांव गांव में जाकर अपने समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जितनराम मांझी जी के लिए कढ़ाई छाप पर बटन दबाकर वोट मांगते हुए क्षेत्र में दिख रही है। उनके साथ सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता की टोली गांव चुनाव प्रचार में घूम रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights