कंटेनर से टकराई बारातियों की कार, दूल्हे के चाचा समेत तीन की मौत

पुलिस ने आकर कार की बाडी को काट कर उसमें फंसे सभी सात लोगों को किसी तरह से निकाला। एंबुलेंस से सभी को मिर्जापुर ब्लाक के जरियनपुर स्थित सीएचसी भेजा। वहां डाक्टर ने जांच के बाद चालक रजनीश, दूल्हे के चाचा नेता और बुर्जुग रामदीन को मृत घोषित कर दिया।

UP के शाहजहांपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां सोमवार देर रात बारात से लौट रही कार एक कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में कार ड्राइवर समेत तीन बारातियों की मौत हो गई। जबकि चार बाराती गंभीर रूप से जख्मी हैं। जिनका फिलहाल फर्रूखाबाद के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये घटना कलान तहसील क्षेत्र के लक्ष्मणपुर के मजरा अब्दुल्लानगर मड़ैया का है। जीवन कुमार की बारात सोमवार शाम मदनापुर खास को गई थी। जहां द्वारचार और खाने के बाद कार से कुछ लोग वापस हो लिए। कार भौरानगला का रहने वाला रजनीश चला रहा था। काम में दूल्हे ता चाचा नेता, लक्ष्मणपुर के रहने वाले बुजुर्ग रामदीन आगे की सीट पर बैठे थे। वहीं पीछे की सीट में रमेशन, नरेंद्र, प्रेमपाल और श्रीचंद्र बैठे थे।

घर पहुंचने की जल्दी में ड्राइवर रजनीश ने कार की स्पीड बढ़ा दी। कार जब बदायूं-फर्रूखाबाद मार्ग पर नौगवां मुराकपुर के पसा पहुंची तो सामने से आ रही कंटेनर में तेजी से टकरा गई। कंटेनर से टकराने के बाद कार के आगे के हिस्से के परखच्चे ही उड़ गए। आगे बैठे ड्राइवर समेत तीन लोगों सीट और डैशबोर्ड के बीच में फंस गए। टक्कर के बाद जोरदार आवाज होने पर गांव से लोग आए। पूरा मामला देखा और कलान पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने आकर कार की बाडी को काट कर उसमें फंसे सभी सात लोगों को किसी तरह से निकाला। एंबुलेंस से सभी को मिर्जापुर ब्लाक के जरियनपुर स्थित सीएचसी भेजा। वहां डाक्टर ने जांच के बाद चालक रजनीश, दूल्हे के चाचा नेता और बुर्जुग रामदीन को मृत घोषित कर दिया। पीछे की सीट पर बैठे रमेश, नरेंद्र, प्रेमपाल और श्रीचंद्र का प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें फर्रुखाबाद अस्पताल रेफर कर दिया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights