_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

राष्ट्रीय समाचार

कुत्ते ने तीन साल की बच्ची को नोंचा, सिर में आए 23 टांके

बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी चौ. जयभगवान वहां पहुंचे। उन्होंने काफी मशक्कत के बाद कुत्ते से बच्ची को छुड़ाया। बच्ची का सिर बुरी तरह फट गया। खून से लथपथ देख परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए। उसे तुरंत मवाना रोड स्थित सूर्य अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्ची के सिर में 23 घंटे लगाए और दवा दी।

मेरठ। मेरठ की बेटी प्रियंका गोस्वामी ने विदेश में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर कमाल कर दिया। चीन के ताईकांग में रविवार को ‘चाइनीज रेस वाकिंग ग्रां प्री’ की 20 किमी स्पर्धा में विदेश में अपना सर्वश्रेष्ठ समय निकालकर तीसरा स्थान हासिल किया है। इसके लिए उन्होंने एक घंटे 29 मिनट और 48 सेकंड का समय लिया। बेटी की इस सफलता की खुशी में परिजनों ने माधवपुरम में मिठाई बांटी।

14 फरवरी को प्रियंका ने ओलंपिक के लिए क्वालिफाई किया था। 20 किमी पैदल चाल में उन्होंने 1 घंटा 28 मिनट 50 सेकंड का वक्त लिया था। मेरठ की बेटी ने देश का मान बढ़ाया है। इससे पहले भी पैदल चाल में प्रियंका गोस्वामी ने एशियन बॉक चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल हासिल किया था। थाईलैंड में आयोजित 25वीं एशियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में मेरठ की प्रियंका गोस्वामी ने 20 किमी पैदल चाल में एशियन वाक चैम्पियन में सिल्वर मेडल जीता था।

मूल रूप से मुजफ्फरनगर जिला निवासी प्रियंका वर्तमान में मेरठ के माधवपुरम सेक्टर-3 में रहती हैं। इंग्लैंड में 2022 कामनवेल्थ गेम्स में प्रियंका ने देश को रजत पदक दिलाया था। 16 जुलाई को प्रियंका गोस्वामी ने एशियन बाग चैंपियन में सिल्वर मेडल जीतकर मेरठ का नाम रोशन किया था। उनकी इस उपलब्धि पर उनके कोच गौरव त्यागी ने भी उन्हें बधाई दी है।

मेरठ केअम्हेड़ा गांव में रविवार को खेलते-खेलते घर के बाहर निकली बच्ची पर आवरा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने बच्ची क सिर फाड़ डाला। पड़ोसियों ने किसी तरह उसे कुत्ते से छुड़ाया। गंभीर हालत में उसे सूर्य अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसके सिर में 23 टांके लगाए। घटना को लेकर परिजनों में रोष है।

गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हेड़ा गांव में राहुल वर्मा डॉ. सौरभ सिंघल के यहां काम करते हैं। उनकी तीन वर्षीय बेटी गुन्नू है, वह रक्षापुरम स्थित महर्षि दयानंद पब्लिक स्कूल में एनसी में पढ़ती है। परिजनों के अनुसार रविवार को वह घर के अंदर खेल रही थी। खेलते-खेलते वह बाहर निकली। इसी बीच एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते ने उसका सिर का हिस्स अपने जबड़े में फंसा लिया और घसीटने लगा।

चुनाव से पहले मंत्रिमंडल की बैठक आज, कई बड़े फैसले संभव

बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी चौ. जयभगवान वहां पहुंचे। उन्होंने काफी मशक्कत के बाद कुत्ते से बच्ची को छुड़ाया। बच्ची का सिर बुरी तरह फट गया। खून से लथपथ देख परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए। उसे तुरंत मवाना रोड स्थित सूर्य अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्ची के सिर में 23 घंटे लगाए और दवा दी। परिजन बच्ची को अपने घर ले आए। वहीं, घटना को लेकर परिजनों में रोष है। वहीं, दूसरी ओर लोगों का कहना है कि आवारा कुत्ता गली का नहीं था, वह देखने में पागल अवस्था में लग रहा था। वहीं, लोगों का कहना है कि कुछ माह पूर्व भी एक युवक को पालतु कुत्ते ने कई जगह काट लिया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights