अपराध

दो बेखौफ शूटर, हाथ में पिस्टल और सैलून में मर्डर, देखें Video

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनू और आशीष नाम के दो लड़कों की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। उन्हें अस्पताल में मृत घोषित किया गया। पुलिस ने दोनों की लाशों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को जानकारी दे दी है।

नई दिल्ली। मुंबई के लाइव मर्डर को अभी लोग भूले भी नहीं कि देश की राजधानी दिल्ली को भी कत्ल की एक वारदात ने दहला कर रख दिया। कातिलों ने इस वारदात को एकदम किसी फिल्म के विलेन की तरह अंजाम दिया। ये वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दो शूटर एक सैलून में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं और इसके बाद एक शूटर एक ग्राहक को सिर में गोली मारता नजर आता है। जबकि एक शूटर उससे पहले ही एक शख्स का काम तमाम करके वहां से बाहर निकल जाता है।

मामला दिल्ली के नजफगढ़ का है। जहां शुक्रवार को एक सैलून में घुसकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई है। इससे पहले जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो घायल हुए दोनों युवकों अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें आरोपी ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक नजफगढ़ थाने को एक पीसीआर कॉल मिली थी। जिसमें कॉलर ने बताया कि इंद्रा पार्क, पिलर नंबर 80 के पास मौजूद एक सैलून में एक लड़के को गोली मार दी गई है। इसी तरह मोहन गार्डन पुलिस थाने को जानकारी मिली कि गोली लगने से घायल हुए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनू और आशीष नाम के दो लड़कों की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। उन्हें अस्पताल में मृत घोषित किया गया। पुलिस ने दोनों की लाशों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को जानकारी दे दी है। वहीं, इस मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर बुलाई गई। अब पुलिस तमाम सबूतों और सीसीटीवी फुटेज के जरिए कातिलों की पहचान करने में जुटी है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights