_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

अपराध

लोजपा नेता के घर घुसे 8-10 बदमाश, कंधे पर उठा ले गए बेटी

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां बच्ची का इलाज कराया जा रहा है. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बच्ची का ब्लड सैंपल लिया गया है.

बिहार के भोजपुर जिले में लड़की की किडनैपिंग का मामला सामने आया है. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता के बेटी को 8 से 10 बदमाश जबरन घर में घुसकर कंधे पर उठाकर ले गए. लड़की की मां ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने दांतों से उनके हाथ में काट लिया. बदमाशों ने घर से 2 किलोमीटर दूर लड़की को ले जाकर आलू के खेत में फेंक दिया. परिजनों ने गैंगरेप की आशंका जताई है. पीड़ित छात्रा मकनपुर डुमरिया गांव की रहने वाली है. वह नवीं क्लास की छात्रा है. पीड़ित छात्रा का परिवार बड़हरा विधानसभा के बीजेपी विधायक का करीबी बताया जा रहा है।

पीड़िता छात्रा के पिता ने बताया कि वो घर से अपने बड़े बेटे के साथ गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. बच्ची अपनी मां और एक छोटे भाई के साथ घर में थी. इसी दौरान गांव के आठ से दस के संख्या में आए बदमाश जबरदस्ती घर में घुस गए. उसके बाद बदमाशों ने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. घर में घुसे बदमाशों ने कहा कि तुम लोगों की सरकार आ गई है फिर भी हम लोगों का कोई भी कुछ नहीं कर सकता है. इतना कहते ही कमरे में अपने छोटे भाई के साथ पढ़ाई कर रही बेटी को कंधे पर बदमाश उठाकर घर से 2 किलोमीटर दूर खेत में लेकर चले गए.

इसके बाद पत्नी ने इस घटना की जानकारी फोन कर पीड़िता के पिता को बताई. घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़िता को गांव में काफी जगह खोजा गया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसी दौरान उठाकर ले गए बदमाशों में एक बदमाश चिल्ला कर बोला की तुम्हारी बेटी यही हैं. जब पीड़िता के पिता खेत में गए तो बदमाशों ने उनसे मारपीट करनी शुरू कर दी. इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इस वारदात के बाद परिजनों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी.

आईएफएस अधिकारी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां बच्ची का इलाज कराया जा रहा है. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बच्ची का ब्लड सैंपल लिया गया है. बच्ची के पिता ने गांव के आठ से दस के संख्या में बदमाशों पर बेटी के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया की मकनपुर डुमरिया गांव के एक व्यक्ति ने फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही 10 मिनट के अंदर थाने की टीम मौके पर पहुंच गई. शुरुआती पूछताछ में लड़की के पिता और परिजन आरोप लगाते हुए कहा कि धीरज और उसके कुछ दोस्त उनकी लड़की को घर से उठाकर खेत में ले गए. जहां उसके साथ दरिंदगी की गई. इस दौरान वह बेहोश हो गई. इलाज के लिए लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights