अपराध

तकिए से मुंह-नाक दबाकर SDM पत्नी की हत्या

इस दौरान निशा के मुंह और नाक जब खून निकला तो कपड़े, तकिया और चादर लाल हो गए, जिन्हें आरोपी ने वॉशिंग मशीन में डालकर धो दिया। एसपी अखिल पटेल के मुताबिक, दोनों की शादी साल सितंबर 2020 में हुई थी। दोनों शादी डॉट कॉम वेबसाइट के ज़रिये संपर्क में आये थे।

डिंडौरी। मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले की शाहपुरा SDM निशा नापित शर्मा के ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। डिंडोरी पुलिस ने एसडीएम के पति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बालाघाट रेंज आईजी मुकेश श्रीवास्तव और एसपी अखिल पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने महज़ 24 घंटे ही अंदर ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतका एसडीएम निशा नापित के पति मनीष शर्मा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, SDM की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पति मनीष शर्मा ने की थी और सबूत मिटाने के लिए कपड़ों को वॉशिंग मशीन में धोकर सुखा दिया था। मनीष शर्मा ही अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे थे जहां निशा की नाक और मुंह से खून निकल रहा था। मामला हाई प्रोफाइल था। लिहाज़ा पुलिस ने टीम बनाकर कई एंगल से हत्या की जांच शुरू की। घर पर तलाशी के दौरान पुलिस और FSL टीम को चादर, तकिया और निशा के कपड़े एक वॉशिंग मशीन में मिले।

दूसरी तरफ, पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया था कि तबीयत खराब होने के कारण एसडीएम निशा को अस्पताल लेकर गए थे और इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, निशा की मौत करीब 4 से 5 घंटे पहले ही हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो मनीष ने हत्या करना कबूल लिया। आरोपी पति ने बताया कि उसने तकिए से मुंह और नाक दबाकर अपनी एसडीएम पत्नी निशा नापित की हत्या को अंजाम दिया है।

इस दौरान निशा के मुंह और नाक जब खून निकला तो कपड़े, तकिया और चादर लाल हो गए, जिन्हें आरोपी ने वॉशिंग मशीन में डालकर धो दिया। एसपी अखिल पटेल के मुताबिक, दोनों की शादी साल सितंबर 2020 में हुई थी। दोनों शादी डॉट कॉम वेबसाइट के ज़रिये संपर्क में आये थे। जांच में यह जानकारी भी सामने आई है कि निशा ने अपने सर्विस बुक, बीमा, बैंक खाता में मनीष शर्मा का नॉमिनी के रूप में नाम दर्ज नहीं कराया था जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद भी होता था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights