उत्तराखण्ड समाचार

उत्तराखंड के इस जिले में अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के आदेश

नितेश गिरि को रायवाला में नाले के साथ प्लाटिंग के लिए सीसी सड़क व भूखंडों के चिह्नित निर्माणों को स्वयं हटाने के आदेश दिए हैं। आदेश में संबंधित व्यक्तियों के ऐसा नहीं करने पर सड़कें और चिह्नित कार्य को प्राधिकरण को बलपूर्वक ध्वस्तीकरण के लिए कहा है।

ऋषिकेश। एमडीडीए अवैध निर्माण को लेकर प्राधिकरण के संयुक्त सचिव एवं उप जिलाधिकारी ऋषिकेश ने सख्ती दिखाते हुए रायवाला और गौहरीमाफी में अनाधिकृत प्लांटिंग को ध्वस्तीकरण के आदेश दिए हैं। जबकि, विस्थापित क्षेत्र आमबाग में दो भवनों को जमींदोज करने के साथ ही दो निर्माणाधीन बिल्डिंग भी सील करने के आदेश जारी किए हैं।

इसे भी पढ़ें – सानिया मिर्जा को छोड़कर शोएब मलिक ने की दूसरी शादी

एसडीएम योगेश मेहरा के मुताबिक आमबाग में पंकज शर्मा और मुकेश जैन के निर्माणाधीन भवन में ध्वस्त करने का आदेश प्राधिकरण के अधिकारियों को दिया है। वहीं अपर गंगानगर में राजकुमार सेठी और अवधूत आश्रम मार्ग पर मानव जौहर की निर्माणाधीन बिल्डिंग को सील करने के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें – बिस्तर पर पड़ी थी पत्नी की लाश, पति बेहोश, दरवाजा तोड़ अंदर घुसी पुलिस

गौहरीमाफी ग्रामसभा में सुग्रीव द्विवेदी और पवन पांडेय आदि की एक स्कूल के निकट प्लाटिंग कार्य व सीसी सड़क, रायवाला में कुलघाटी स्थित मानव जौहर को सीसी सड़क और भूखंडों के चिन्हिकरण, विस्थापित क्षेत्र ब्लाक-ए में राजेंद्र दत्त व महेश पोखरियाल और नितेश गिरि को रायवाला में नाले के साथ प्लाटिंग के लिए सीसी सड़क व भूखंडों के चिह्नित निर्माणों को स्वयं हटाने के आदेश दिए हैं। आदेश में संबंधित व्यक्तियों के ऐसा नहीं करने पर सड़कें और चिह्नित कार्य को प्राधिकरण को बलपूर्वक ध्वस्तीकरण के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights