अकेली थी दादी, मौका देख कान से खींच लिए सोने के कुंडल

इसी दौरान कमरे में एक युवक गया और गढ़वाली भाषा में वृद्धा से बात करने लगा। मौका पाकर युवक ने वृद्धा के कान से कुंडल खींचा और फरार हो गया। कुछ देर बाद जब स्वजन वृद्धा के लिए खाना लेकर गए तो कमरे में कुंडी लगी मिली। कुंडी खोलकर अंदर गए तो वृद्धा ने उन्हें घटनाक्रम बताया।

देहरादून। नशे के दलदल में फंसकर बीएससी पास युवक अपराध के रास्ते पर चलने लगा। आरोप है कि मंगलवार रात उसने मेहंदी समारोह के दौरान दूल्हे की दादी के कान से सोने के कुंडल लूट लिए और उन्हें कमरे में बंद करके भाग गया। बुधवार रात पुलिस ने उसे बलबीर रोड स्थित पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से लूटे गए कुंडल बरामद कर लिए गए हैं।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि जसराम जोशी वर्तमान में दिल्ली में रहते हैं। जबकि वह मूल रूप से ग्राम सिमड़ी, पोस्ट आफिस कंदूली, बीरोंखाल, जिला पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं। जसराम बेटे की शादी करने के लिए देहरादून आए थे। रेसकोर्स स्थित वेडिंग प्वाइंट में मंगलवार को मेहंदी समारोह था। जबकि बुधवार को शादी थी। मेहंदी समारोह के दौरान मेहमान डीजे पर डांस कर रहे थे, जबकि दूल्हे की बुजुर्ग दादी ऊपर कमरे में बैठी थीं।

इसी दौरान कमरे में एक युवक गया और गढ़वाली भाषा में वृद्धा से बात करने लगा। मौका पाकर युवक ने वृद्धा के कान से कुंडल खींचा और फरार हो गया। कुछ देर बाद जब स्वजन वृद्धा के लिए खाना लेकर गए तो कमरे में कुंडी लगी मिली। कुंडी खोलकर अंदर गए तो वृद्धा ने उन्हें घटनाक्रम बताया। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वेडिंग प्वाइंट और आसपास के सीसीटीवी खंगाले तो युवक पैदल जाता हुआ दिखाई दिया।

बुधवार रात को डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपित मनीष नेगी निवासी ओल्ड नेहरू कालोनी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से लूटे गए कुंडल बरामद कर लिए गए। आरोपित बीएससी पास है और पहले दवाइयां सप्लाई करता था, लेकिन नशे के दलदल में पड़कर वह अपराध के रास्ते पर चलने लग गया।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights