पापा बहुत गलती हो गई… प्लीज मुझे ढूंढिएगा मत | Devbhoomi Samachar

पापा बहुत गलती हो गई… प्लीज मुझे ढूंढिएगा मत

एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि पिता के मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान उससे 50 हजार का ऑनलाइन फ्रॉड हो गया। इससे वह दहशत में आ गया और घर छोड़कर चला गया। पुलिस को पता चला कि नितिन से पहले भी ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान धोखाधड़ी हो चुकी थी।

कानपुर। कानपुर में मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान पिता के खाते से 50 हजार रुपये निकल जाने से सहमा 12वीं का छात्र सोमवार को घर छोड़कर चला गया। स्कूल बैग में मिले पत्र में उसने लिखा है कि ‘पापा बहुत बड़ी गलती हो गई… प्लीज अब मुझे ढूंढिएगा मत। नहर में कूदकर जान दे दूंगा, पर आप लोगों का सामना नहीं कर सकता हूं’। इसके बाद से परिवार में रोना-पिटना मचा है।

पुलिस ने पांच टीमें बनाकर छात्र की तलाश शुरू कर दी है। मूलरूप से छपरा बिहार निवासी नितेश कुमार आर्डनेंस फैक्टरी में मशीन ऑपरेटर हैं। परिवार में पत्नी, तीन बेटियां प्रिया, प्रीति और अक्षरा हैं। इकलौता बेटा नितिन कुमार (17) 12वीं का छात्र है। सोमवार को अचानक नितेश घर से गायब हो गया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह पुलिस ने छात्र का कमरा और बैग चेक किया, तो एक पत्र मिला। पत्र में उसने बड़ी गलती होने की बात लिखी है।

एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि पिता के मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान उससे 50 हजार का ऑनलाइन फ्रॉड हो गया। इससे वह दहशत में आ गया और घर छोड़कर चला गया। पुलिस को पता चला कि नितिन से पहले भी ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान धोखाधड़ी हो चुकी थी। पिता ने उसे डांटा था और तीन दिन तक बात नहीं की थी। 14 जनवरी से 15 जनवरी के बीच वह फिर से ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गया।

पापा, मम्मी और मेरी प्यारी बहनों…आई लव यू, अपना ख्याल रखना। मम्मी-पापा का भी ख्याल रखना। प्रिया दी… नाना-नानी और सभी को तुम संभाल लेना। पापा आज मुझसे फिर से गलती हो गई। मुझे पता है कि आप दो-तीन दिन गुस्सा करते फिर सामान्य हो जाते पर मैं आज अपनी नजरों में बहुत गिर गया हूं। पापा… मम्मी को संभालिएगा और उनकी आंखों में आंसू नहीं आने दीजिएगा…।

प्रिया दी… तुम्हें आईएस बनते नहीं देख पाया। सॉरी, प्रीति दी तुम्हें इंजीनियर और सबसे प्यारी बहन कशिश को डॉक्टर बनता नहीं देख पाया। प्रिया दी…प्रीति दी… मम्मी-पापा और सबको अब तुम्हें ही संभालना है। पापा खुश रहा करिए, आपकी हंसी बहुत प्यारी है। मम्मा आप तो मेरी एंजल हैं, पर आज की गलती के कारण मैं आपसे नजरें नहीं मिला पाऊंगा।

मम्मा प्लीज रोइएगा मत। लव यू ऑल…। पापा सॉरी… यू आर माई हीरो। मम्मी मैंने सुसाइड करने की बहुत कोशिश की, लेकिन कर नहीं पाया। प्लीज मुझे अब मत ढूंढिएगा। मैं नहर में कूदकर खुद को मार लूंगा, पर आप लोगों का सामना नहीं कर पाऊंगा। पुलिस जांच में सामने आया है कि 50 हजार रुपये किसी अनन्या पांडे नाम की लड़की के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं।

अनन्या नाम की आईडी से वह चैट कर रहा था। पुलिस नितिन के सोशल मीडिया अकाउंट, इंस्टाग्राम आदि के बारे में जानकारी जुटा रही है। जांच में पता चला कि अनन्या ने नितिन से एक लाख रुपये मांगे थे। 80 हजार उसने ऑनलाइन पेमेंट कर दिए थे। पहले अर्मापुर और अब दिल्ली में रहने वाले एक दोस्त से नितिन ने 30 हजार रुपये मांगे थे। परिजनों की मानें तो अमन नाम के किसी लड़के का फोन आने के बाद नितिन घर से निकला था।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights